कई रिश्ते टूटने के बाद किम शर्मा कर रही हैं टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट!

किम शर्मा (Kim Sharma) फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. 41 साल की उम्र में भी किम अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से तहलका मचाती रहती हैं.

1 /5

साल 2000 में यशराज बैनर की फिल्म मोहाब्बतें से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा पिछले लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है. किम साल 2010 से अभिनय दुनिया से दूर हैं लेकिन इसके बावजदू वह अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसकी वजह है उनके अफेयर और शादी.

2 /5

इन दिनों किम और टेनिस स्टार लिएंडर पेस की डेटिंग की खबरें आ रही है. किम और लिएंडर के साथ गोवा में स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रही है. अब तक किम और लिएंडर ने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है.

3 /5

किम शर्मा का नाम सबसे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ा. दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला और फिर साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. किम और युवराज की शादी की भी खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

4 /5

किम ने 2010 में केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी रचाई थी. अली पहले से ही शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे. किम से प्यार के बाद अली ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और किम संग विवाह बंधन में बंधे. सात साल तक दोनों की शादी चली और 2017 में किम और अली ने तलाक ले लिया. अली से पहले किम स्पेन के कॉर्लोस मार्टिन को डेट कर रही थीं. दोनों ने शादी की प्लानिंग भी कर ली थी और किम माद्रीद शिफ्ट भी हो चुकी थीं लेकिन किसी वजह से उन्होंने सगाई तोड़ दी. और किम की जिंदगी में अली आ गए. 

5 /5

तलाक की वजह पहले तो किम का नाम मुंबई के एक फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना से जुड़ा. दोनों को कई बार साथ देखा गया, इतना ही नहीं किम और अर्जुन को सबके सामने हाथ पकड़े भी देखा गया. लेकिन दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया. इसके बाद एक्ट्रेस का नाम सनम तेरी कसम एक्टर हर्षवर्धन के साथ जुड़ा. दोनों ने डेटिंग की खबरों को भी ऑफिशियल किया लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ समय तक ही चला और फिर ब्रेकअप हो गया.