जब बॉलीवुड के जैकी दादा की पत्नी ने खुद से 17 साल छोटे लड़के को किया डेट

जैकी श्रॉफ ने फिल्मों में अपने अभिनय से एक पहचान बनाई लेकिन जैकी की पत्नी आइशा श्रॉफ ने उस समय सुर्खियां बटोरी जब उनका नाम उनसे 17  साल छोटे स्टाइल एक्टर साहिल खान के साथ जुड़ा. इतना ही नहीं मामला इतना बढ़ गया कि जैकी को दोनोंं के बीच में आकर मामला सुलझाना पड़ा.

1 /11

जैकी श्रॉफ आज अपने परिवार के साथ खुशनुमा जिंदगी बीता रहे हैं. बेटा टाइगर श्रॉफ फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं , वहीं बेटी कृष्णा बिना फिल्मों में आए ही सुर्खियों में रहती हैं. जैकी की वाइफ आइशा एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी हैं. 

2 /11

साहिल खान को हर फिटनेस प्रेमी जानता है. स्टाइल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वालेे हीरो को जब फिल्मों में सफलता नहींं मिली तो वह प्रोडक्शन की तरफ मुड़ गए.

3 /11

साहिल ने आयशा के बेटे टाइगर श्रॉफ को बॉडी बनाने में भी ट्रेनिंग दी.

4 /11

आयशा ने तब सुर्खियां बटोरी जब उनका नाम उनसे 17 साल छोटे एक्टर साहिल खान के साथ जुड़ा और इस बात को खुद साहिल खान नेे कोर्ट में स्वीकार किया.

5 /11

आयशा ने साहिल के साथ प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था जहां से इनके अफेयर की शुरुआत हुई.

6 /11

आयशा और साहिल का कोर्ट मामला बढ़ते देख जैकी श्रॉफ बीच में आ गए.  इतना ही नहीं खबरों की मानें तो जैकी ने साहिल को समझाया और उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए पैेसे भी दिए थे.

7 /11

टाइगर के डेब्यू फिल्म के बाद ही आयशा ने साहिल से दूरी बनानी शुरू कर दी थी.

8 /11

2009 में आयशा ने साहिल के साथ पार्टनरशिप में एक प्रोडक्‍शन कंपनी शुरू की जिसके बाद दोनों कई जगहों होटल, पार्टी, रेस्टोरेंट में साथ देखे गए.

9 /11

लेकिन अचानक से आयशा ने साहिल पर मानहानि का दावा कर दिया जिसके बाद साहिल ने अपने पक्ष में बयान रखते हुए बताया कि जिन पैसों की आयशा मांग कर रही हैं वह दोनों के ट्रेवल पर खर्च किया गया है. साहिल ने इससे जुड़ी कई फोटो भी शेयर की.

10 /11

पर आयशा ने यह कहते हुए इस बात को गलत बताया कि साहिल एक गे हैं.

11 /11

पर  दोनों के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा था जिसके बाद जैकी श्रॉफ ने मामले को शांंत करते हुए केस वापस ले लिया. बता  दें कि आइशा ने तब भी सुर्खियां बटोरी जब साहिल ने बताया कि आयशा ने साहिल का फोन डिटेलस बिना उनकी जानकारी के निकलवाई.