जाह्ववी कपूर ने दिखाईं मां श्रीदेवी जैसी अदाएं, फ्लोरल साड़ी में ढाया सितम

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

1 /5

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली और एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बना ली है. जाह्ववी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.  

2 /5

जाह्ववी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स में भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं.  

3 /5

अब जाह्ववी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस को जाह्ववी का ये ट्रेडिशनल लुक बेहद पसंद आ रहा है. ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस को एक बार फिर से श्रीदेवी की याद आ गई. 

4 /5

फोटोज में जाह्ववी ने पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी और व्हाइट ब्लाउज पहना है. माथे पर बिंदी, कानों में झुमके और आंखों में काजल लगाए जाह्नवी अपनी मां की याद दिला रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'गुलाबी' लिखा है. जाह्ववी ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं. 

5 /5

फैंस कॉमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. उनका ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. जाह्नवी की फोटोज को कुछ ही देर में लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं. फोटोज में उनकी अदाएं वाकई कमाल की हैं. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. वह जल्द ही 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी.