Janmashtami Mehndi Designs: जन्माष्टमी पर ट्राई करें ये खास मेहंदी डिजाइन, आसपास के लोग भी करेंगे तारीफ

Janmashtami Mehndi Designs: जन्माष्टमी का त्योहार नजदीक है. यदि आप भी इस त्योहार में रंग भरना चाहते हैं तो कुछ मेहंदी डिजाइन देख सकते हैं, इनमें से किसी एक को चूज करें और अपने हाथों को और सुंदर बनाएं.

Janmashtami Mehndi Designs: 26 अगस्त को जन्माष्टमी है. इसके लिए तैयारियों का सिलसिला अभी से शुरू हो गया है. यदि आप भी इस दिन को खास बनाना चाहते हैं, अपनी सहेलियों के बीच खुद को सुंदर दिखाना चाहती हैं तो इस त्योहार पर मेहंदी के सुंदर डिजाइन जरूर ट्राई करें.

1 /5

जन्माष्टमी पर मेहंदी का ये डिजाइन खूब ट्रेंड करता है. इसमें भगवान कृष्ण की तस्वीर है, वे मुरली बजाते हुए दिख रहे हैं. कृष्ण जी के हाथ पर 'राधे' भी लिखा हुआ है, जो उनके प्रेम को दर्शाता है.

2 /5

यदि आप मेहंदी का कोई सिंपल डिजाइन चाह रहे हैं तो ये परफेक्ट है. आपको अनोखे अंदाज में भगवान कृष्ण का नाम लिखना है. आप चाहें तो इस नाम की डिजाइन में मोरपंख भी बना सकते हैं.

3 /5

मेहंदी की इस डिजाइन में कृष्ण का बाल स्वरूप दिखाया गया है. बाल गोपाल मां यशोदा से मातृत्व प्रेम पाते हुए नजर आ रहे हैं. ये बेहद सुंदर डिजाइन है. ये आपके मातृत्व प्रेम को झलका सकता है.

4 /5

मेहंदी का ये डिजाइन भी काफी खूबसूरत है. इसमें कान्हा के माखन के मटके दिखाई दे रहे हैं. साथ ही साइड में एक मोरपंख भी नजर आ रहा है. ये डिजाइन बनाना भी बेहद आसान है.

5 /5

ये भी काफी सोबर डिजाइन है. इसमें भगवान कृष्ण का नाम भी लिखा है. मोर भी बना हुआ है और मोरपंख भी नजर आ रहे हैं. आप चाहें तो ये डिजाइन भी अपने हाथों पर बनवा सकते हैं.