आलीशान बंगला और करोड़ों की गाड़ी, छोटी उम्र से ही अपार संपत्ति के मालिक हैं Justin Bieber

Justin Bieber Net Worth: जस्टिन बीबर हॉलीवुड के सबसे फेमस और अमीर सिंगर्स में से एक हैं. हाल ही में वे 5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में परफॉर्म करने के लिए आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन ने इस आयोजन के लिए लगभग 80 करोड़ की भारी भरकम फीस ली थी.

नई दिल्ली: Justin Bieber Net Worth: जस्टिन बीबर हॉलीवुड के सबसे फेमस और अमीर सिंगर्स में से एक हैं. हाल ही में वे 5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में परफॉर्म करने के लिए आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन ने इस आयोजन के लिए लगभग 80 करोड़ की भारी भरकम फीस ली थी. चलिए जानते हैं कि एक परफॉर्मेंस के लिए इतनी मोटी रकम लेने वाले जस्टिन बीबर की नेटवर्थ आखिर कितनी है. 

1 /5

जस्टिन बीबर के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं. बेबी, सॉरी, कोल्ड वॉटर, नेवर से नेवर और डेसपेसिटो जैसे चार्टबस्टर गानों के लिए जाने वाले जस्टिन के फैंस को बेलीबर्स के नाम से जाना जाता है. उनके फैंस की लिस्ट में भारतीय भी टॉप पर हैं. महज 30 साल के जस्टिन फेम और नेटवर्थ के मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स को भी टक्कर देते हैं.   

2 /5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन बीबर की नेटवर्थ करीब 2,000 करोड़ रुपए तक है. उनके पास कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में एक आलीशान बंगला है, इस बंगले की कीमत भी करोडों में हैं. जस्टिन ने यह बंगला अपनी पत्नी हेली बीबर से शादी के 18 महीने बाद ही खरीदा था. इसके अलावा लॉस एंजिल्स में भी उनका एक आलीशान बंगला है, जिसका वह लाखों में किराया देते हैं. 

3 /5

जस्टिन के पास गाड़ियों का भी काफी अच्छा खासा कलेक्शन है. उनके पास 11 करोड़ की कीमत वाली बुगाटी वेरॉन ग्रैंड स्पोर्ट कार है. उसके इलावा उनके पास 7 करोड़ की रोल्स रॉयस, 5 करोड़ की लेंबोर्गिनी एवेंटाडोर और 3 करोड़ की मर्सिडीज बैंज है. जस्टिन के पास फरारी F430 और ऑडी भी है.   

4 /5

जस्टिन बीबर का मेन इनकम सोर्स कॉन्सर्ट है. 'फोर्ब्स' की रिपोर्ट के मुताबिक जस्टिन ने साल 2016-17 के वर्ल्ड टूर से 2 हजार करोड़ रुपए तक की कमाई की थी. वहीं उन्होंने अपने पहले वर्ल्ड टूर से 400 करोड़ और दूसरे वर्ल्ड टूर से 582 करोड़ तक की कमाई की थी. म्यूजिक के अलावा वह विज्ञापन और बिजनेस से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं.   

5 /5

जस्टिन बीबर एक अच्छे सिंगर होने के अलावा बेहतरीन निवेशक भी हैं. उन्होंने एकबार खुद बताया था कि 'फोर्ब्स मैग्जीन' के कवर पेज पर आने के लिए उन्होंने कई सारी कंपनियों में इन्वेस्टमेंट किया था. जस्टिन ने अपना पहला स्टार्टअप निवेश साल 2009 में किया था. तब से अबतक उन्होंने स्पॉटिफाई, गेम फॉर गुड कंपनी सोजो स्टूडियोज और स्टैंप्ड जैसी कंपनियों में इन्वेस्ट किया है.