Jyotish Upay: अगर गाड़ी पर हर रोज कुत्ता कर जाए पेशाब तो जानिए क्या है ज्योतिष उपाय

हम सभी की जिंदगी पर ग्रह-नक्षत्र (astrology Upay) भी असर डालते हैं. इनकी चाल बदलती है तो हमारे जीवन में कभी सुख आते हैं तो कभी दुख. अगर आप किसी समस्या (Jyotish Remedy) से पीड़ित हैं और इसका समाधान नहीं निकल रहा है तो एक बार ज्योतिष का नजरिया अपना कर देखिए. ऐसे ही कुछ समस्याओं और ज्योतिष उपायों (Jyotish Remedy) को बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

1 /6

काम पर फोकस नहीं कर पाने से तनाव रहता है ? अगर आप का काम पर फोकस नहीं हो पा रहा है तो अपने मन को टटोलें. क्या कोई बात आपको परेशान कर रही है. कई बार ऐसी स्थिति आती है कि मन में बहुत उथल-पुथल रहती है. कुछ दिन तक सत्संग और भजन-कीर्तन में मन लगाएं. संभव हो तो हर रोज सुंदरकांड का पाठ करें. अंजनी के पुत्र, मारुति नंदन श्रीराम भक्त आपकी परेशानी को जरूर दूर करें. श्रद्धा भाव से पूजन करें.   

2 /6

परेशानी: लव मैरिज की है पत्नी की माता-पिता से नहीं बनती ? अगर आपने लव मैरिज की है और पत्नी की माता-पिता से नहीं बन रही है तो आप सूर्य देव की शरण में जाएं. रोज गुड़ मिला जल से सूर्य को अर्घ्य दें. सूर्य देव आपके दांपत्य में आई सारी नकारात्मकता को दूर कर देंगे. इसके साथ ही घर में नमक के पानी का पोंछा लगाएं. आपके परिवार में मधुरता आएगी. पत्नी, माता-पिता का सम्मान भी बनाए रखें तो इस उपाय का फल चौगुना प्राप्त होगा. 

3 /6

परेशानी: लोगों की नीयत नहीं समझ पाता, धोखा मिलता है ? हर शनिवार सरसों का तेल और एक रुपये का सिक्का दान करें. शनि मंदिर में सवा सौ ग्राम उड़द दान करें. शनिदेव की कृपा प्राप्त होती, छल, माया और ठगी के सारे कष्ट कट जाएंगे. शनिदेव न्याय के देवता हैं. वह ऐसे लोगों को दंडित भी करेंगे. लेकिन आपके लिए जरूरी है कि आप अपना मन भी हमेशा शुद्ध रखें. 

4 /6

परेशानी: मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए क्या करूं ? पत्नीं मनोरमां देहि, मनोवृत्तानुसारिणीम्, तारिणींदुर्गसंसार सागरस्य कुलोद्भवाम् का जप करें. इस मंत्र के जाप से देवी पार्वती की कृपा प्राप्त होगी और शीघ्र मनचाही वधू के साथ दांपत्य में बंधेंगे. पत्नी भी सुशील और घर-परिवार को ध्यान रखने वाली होगी.

5 /6

परेशानी: लक्ष्य कभी पूरा नहीं कर पाता पहले ही भटक जाता हूं ? हर चतुर्थी को व्रत रखना शुरू करें. गणेश जी को सिंदूर समर्पित करें. गुरु और ईष्ट की उपासना करें. चतुर्थी तिथि गणेश जी को अति प्रिय है. वह विघ्नहर्ता हैं और सारे विघ्न दूर करते हैं. अगर कोई बाधा किसी काम में आ रही है तो गणपति कृपा से दूर हो जाएगी. 

6 /6

परेशानी: रोज कोई कुत्ता गाड़ी पर पेशाब कर देता है ? गाड़ी पर कुत्ते का पेशाब करना शुभ शकुन होता है. इसलिए परेशान न हों. कुत्ता यम और धर्म का प्रतीक है. साथ ही भैरव के साथ भी कुत्ता है. अगर रोज कोई कुत्ता आपकी गाड़ी पर मूत्र त्याग कर रहा है तो चिंता की बात नहीं है, यह उन्नति की ओर संकेत है.