जब कपिल और गिन्नी के प्यार के आगे झुके हालात, एक-दूसरे के लिए सालों किया इंतजार

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. इसके लिए उन्होंने अपने प्यार को भी छोड़ दिया था, लेकिन कहते हैं न कि प्यार करने वालों की कभी हार नहीं होती, कुछ ऐसा ही हुआ कपिल और गिन्नी के साथ.

 

1 /5

कपिल शर्मा ने कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. कपिल को घर-घर में जाना जाता है लेकिन उनके यहां तक पहुंचने का रास्ता आसान नहीं था. इसके लिए उन्होंने अपने प्यार को भी छोड़ दिया था लेकिन कहते हैं न कि प्यार करने वालों की कभी हार नहीं होती, कुछ ऐसा ही हुआ कपिल और गिन्नी के साथ.  

2 /5

कपिल शर्मा पहली बार गिन्नी से कॉलेज ऑडिशन के दौरान मिले थे. दरअसल जब कपिल आईपीजे कॉलेज में पढ़ रहे थे उस वक्त पॉकेट मनी के लिए उन्होंने प्ले डायरेक्ट करना शुरू किया. इसके लिए वह स्टूडेंट्स के ऑडिशन के लिए गिन्नी के कॉलेज गए. जहां गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं और यहीं दोनों की पहली मुलाकात हुई.

3 /5

कॉलेज के दिनों से ही गिन्नी कपिल को पसंद करने लगी लेकिन कपिल को इसका एहसास नहीं हुआ. कपिल के एक दोस्त ने उन्हें बताया की गिन्नी तुम्हें  पसंद करती है जिसके बाद कपिल ने गिन्नी से इसके बारे में बात की. यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. वहीं आंखों में सपने लिए कपिल मुंबई पहुंच गए जहां उन्होंने लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन दिया. 

4 /5

पहले ऑडिशन में कपिल सिलेक्ट नहीं हुए जिसके बाद कपिल ने खुद गिन्नी से फोन कर रिश्ता खत्म करने को कहा. क्योंकि कपिल को लगता था कि गिन्नी एक अच्छे घर से है और वह उनके लाइक नहीं है. दोबार से जब कपिल ने लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन दिया तो वह सिलेक्ट हो गए और इस बार गिन्नी ने कॉल कर उन्हें बधाई दी. कपिल इस शो के विजेता भी बनें.

5 /5

जब कपिल कमाने लगे तो उनकी मां गिन्नी के घर रिश्ता लेकर गईं लेकिन गिन्नी के पिता ने शादी से इनकार कर दिया. वहीं जब कपिल ने नाम और फेम कमा लिया और उन्हें लगा कि अब शादी कर लेनी चाहिए तो एक बार फिर उन्होंने गिन्नी के पिता से उनका हाथ मांगा. और दोनों परिवारवालों की मर्जी से विवाह बंधन में बंधे. कपिल और गिन्नी दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.