Karva Chauth 2024: करवा चौथ पर इन 5 राशियों को होगा डबल फायदा, पति-पत्नी पर बरसेगी कुबेर की कृपा

Karva Chauth 2024: करवा चौथ का दिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है. वे इस दिन अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. 20 अक्टूबर को करवा चौथ है, आइए जानते हैं कि इस दिन किन राशियों पर कुबेर की विशेष कृपा बरसेगी.

Karva Chauth 2024: करवा चौथ के दिन महिलाएं एपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी. इस दिन 5 राशियों पर भगवान कुबेर की विशेष कृपा बरसने वाली है. आइए, जानते हैं कि ये 5 राशियां कौनसी हैं.

1 /5

तुला राशि के जातकों के लिए करवा चौथ शुभ रहेगी. ये अपने जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. इन पर भगवान कूबर की अपार कृपा बरसने वाली है. इनका आपसी प्रेम भी खूब बढ़ेगा.

2 /5

मकर राशि के जाटों के लिए करवा चौथ का दिन अच्छा रहेगा. वे इस दिन कोई जॉब ऑफर पा सकते हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. यकायक धनलाभ होने की संभावना भी बन रही है. इन्हें अपने जीवनसाथी की अहमियत भी पता लगेगी. 

3 /5

मिथन राशि के जातकों के लिए भी करवा चौथ का दिन बेहतरीन रहेगा. ये अपने जीवन में खुशियां पा लेंगे. लंबे समय से चले आ रहे संपत्ति के विवाद से छुटकारा मिल सकता है. गृह क्लेश भी दूर होगा.

4 /5

धनु राशि के जातकों को लंबे समय से अटका हुआ धन मिलेगा. ये जहां से मुनाफे की उम्मीद नहीं कर रहे होंगे, वहां से भी इनको फायदा हो सकता है. धनु राशि का दांपत्य जीवन सुखमयी रहेगा, कहीं कोई परेशानी नहीं आएगी.

5 /5

कुंभ राशि के जातकों के लिए करवा चौथ का दिन स्वर्णिम दिनों में से एक होगा. ये किसी भी परेशानी से उभरने की ताकत रखते हैं. आय में बढ़ोतरी का योग बन रहा है. इस दिन इनका कोई सपना भी पूरा हो सकता है.