50 की उम्र में भी आज की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं कश्मीरा शाह, बोल्डनेस देख उड़ जाएंगे होश

अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का घायल करने वाली कश्मीरा शाह  (Kashmera Shah) आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगता है कि उम्र महज एक नम्बर है.

1 /5

बॉलीवुड के मशूहर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. आज अभिनेत्री अपने परिवार और दोस्तों के साथ 50वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हां, 50वां. एक्ट्रेस की फोटोज देखने के बाद इस बात पर भरोसा कर पाना मुश्किल है कि, कश्मीरा आज 50 साल की हो गई हैं.

2 /5

कश्मीरा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश और बोल्ड अवतार के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगता है कि उम्र महज एक नम्बर है. 50 साल की कश्मीरा अपनी बोल्ड फोटोज के (Kashmera Shah Bold Photos) कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनकी बोल्डनेस बढ़ने का सिलसिला अभी भी जारी है.

3 /5

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि बढ़ती उम्र के साथ और हसीन होती जा रहीं कश्मीरा आज बॉलीवुड हो या टीवी हर जगह टॉप एक्ट्रेसेस को बोल्डनेस में मात दे रही हैं. अब चाहें उसमें 48 साल की मलाइका अरोड़ा का नाम शामिल हो,  या 41 साल की श्वेता तिवारी का. हैरान करने वाली बात तो ये है कि कश्मीरा दो जुड़वां बच्चों की मां भी हैं. शायद आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि कश्मीरा 14 बार प्रेग्नेंट होने में नाकाम रहीं. एक्ट्रेस ने फैमिली प्लानिंग के लिए अपने काम से भी दूरी बना ली थी और कई सालों तक बच्चें को कंसीव करने की कोशिश की, लेकिन भगवान और किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. सरोगेसी की मदद से कृष्णा और कश्मीरा मई साल 2017 में जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बन गए थे. कपल के दोनों बेटों का नाम रयान और क्रिशांक है.

4 /5

कश्मीरा की लव स्टोरी पर एक नजर डालें तो एक्ट्रेस की कृष्णा से पहली मुलाकात साल 2005 में फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान जयपुर में हुई थी. पहले से ही फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादीशुदा रहीं कश्मीरा कृष्णा को पहली नजर में दिल दे बैठी थीं. जयपुर में हुई पहली मुलाकात के बाद दोनों कब दोस्त से लवर बन गए, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं लगा. मुंबई आकर एक-दूसरे की मुलाकातों से जल्द ही दोनों का रिश्ता मीडिया की नजर में आ गया. साल 2007 में ब्रैड लिस्टरमैन से तलाक लेने के बाद 2013 में कश्मीरा और कृष्णा शादी के बंधन में बंध गए.4.कश्मीरा की लव स्टोरी पर एक नजर डालें तो एक्ट्रेस की कृष्णा से पहली मुलाकात साल 2005 में फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान जयपुर में हुई थी. पहले से ही फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादीशुदा रहीं कश्मीरा कृष्णा को पहली नजर में दिल दे बैठी थीं. जयपुर में हुई पहली मुलाकात के बाद दोनों कब दोस्त से लवर बन गए, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं लगा. मुंबई आकर एक-दूसरे की मुलाकातों से जल्द ही दोनों का रिश्ता मीडिया की नजर में आ गया. साल 2007 में ब्रैड लिस्टरमैन से तलाक लेने के बाद 2013 में कश्मीरा और कृष्णा शादी के बंधन में बंध गए.

5 /5

काम की बात करें तो कश्मीरा ने साल 1996 में एक तेलुगु फिल्म में आइटम सॉन्ग से डेब्यू किया था. तेलुगु इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद कश्मीरा ने बॉलीवुड सिनेमा में कदम रखा और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं, जिसमें 'प्यार तो होना ही था' (1998), 'हिंदुस्तान की कसम', 'हेराफेरी' (1999), 'आंखें' (2002), 'मर्डर' (2004) और 'वेकअप सिड' (2009) जैसी फिल्में शामिल हैं. बेशक इस समय अभी कश्मीरा फिल्म और टीवी से दूर हैं, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. लोग भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.