कियारा आडवाणी ने डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं, लहंगे की कीमत उड़ा देगी होश

कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इन पिक्स में वह देसी अवतार में भी होश उड़ा रही हैं.

1 /5

इन दिनों भारत में शादियों और पार्टियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में खासतौर पर लड़कियां इस बात को लेकर परेशान रहती हैं कि उन्हें किस फंक्शन में क्या पहनना है. ऐसे में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने नए लुक से फैशन के कुछ टिप्स दिए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्हें पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में देखा जा रहा है.

2 /5

इस फोटोशूट में कियारा इतनी दिलकश नजर आ रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. लाइट पिंक शेड के इस लहंगे पर मिरर वर्क और सिल्वर एम्ब्रॉयडरी हो रखी है. जिसे एक्ट्रेस ने फ्रंट डीपनेक और बैकलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है. इसके अलावा उन्होंने दुप्पट्टे को पीछे की ओर से सिर्फ अपने हाथों पर ही डाला हुआ है.

3 /5

कियारा ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए एक हाथ में थोड़ी सी चूड़ियां पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया है. जबकि उन्होंने अपने कानों में कुछ भी नहीं पहना है. इसके अलावा कियारा ने यहां बहुत लाइट पिंक शेड में मेकअप किया है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. एक्ट्रेस ने इस लुक में अलग-अलग अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया है. वहीं, लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

4 /5

गौरतलब है कि कियारा के इस रास्पबेरी पिंक और क्रीम ऑर्गेजा लहंगे की कीमत लगभग 3 लाख 25 हजार रुपये हैं. अब अगर आपको भी कियारा जैसा लुक चाहिए तो आपको भी कम से कम इतना तो खर्चा करना ही होगा. वैसे, एक्ट्रेस को ये स्टाइल सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एका लखानी, नुपुर अध्याय और सोनाक्षी विप ने दिया है. अब का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. 

5 /5

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म 'शेरशाह' में देखा गया था. वहीं, एक्ट्रेस के पास इस समय कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही उन्हें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 'भूल भुलैया 2' में देखा जाएगा. इसके बाद वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'जुग जुग जीयो' में भी दिखाई देंगी.