बढ़ती उम्र के साथ किम लग रहीं और भी हॉट

किम कार्दशियन सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी स्टार हैं. किम कार्दशियन के सभी भाई-बहन ब्रैंडन जेनर, ब्रॉडी जेनर, बर्ट जेनर, केसी जेनर, केंडल जेनर, क्लो कार्दशियन, कोर्टनी कार्दशियन, काइली जेनर, रोब कार्दशियन जाने माने सेलिब्रिटी हैं. 

1/9

किम की अनुमानित कमाई 40 मिलियन डॉलर है. टीवी सीरियल में आने से पहले किम और उनके ब्वॉयफ्रेंड की अश्लील वीडियो वायरल हो गई थी, जिसने किम को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया.

2/9

किम ने विविड इंटरटेंइनमेंट पर इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की. पर बाद में किम ने केस वापस ले लिया कहा जाता है केस खारिज करने के लिए किम ने विविड इंटरटेंइनमेंट से 5 मिलियन अमरीकी डॉलर ली.

3/9

2 मई 2008 में किम कार्दशियन ने अपने ट्रेनर कैथी कहलर की मदद से वर्कआउट विद किम कार्दशियन नाम से वर्कआउट की डीवीडी प्रकाशित की थी. किम अपनी बोल्ड ड्रेसिंग और शारीरिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं.

4/9

किम ने प्लेब्वॉय पत्रिका के 2007 के दिसम्बर संस्करण में न्यूड तस्वीरें भी खिंचवाई थी. फरवरी 2008 में बौंगो जीन्स ने किम कार्दशियन को अपना नया ब्रांड मॉडल बनाया. 

5/9

किम ने बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज से शादी की लेकिन यह शादी महज 72 दिन ही चली, इस शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी.

6/9

किम का खुद का परफ्यूम की रेंज भी है. किम ने एक किताब भी लिखी है जिसका शीर्षक है, ‘कार्दशियन कॉनफिल्ड’.

7/9

किम को अभिनय का पहला मौका बियोंड द ब्रेक नामक टेलिविजन श्रृंखला से मिला. 2008 में किम कारमेन इलेक्ट्रा और वैनेसा मिनिलो के साथ स्पूफ फिल्म डिजास्टर मूवी में लिसा के किरदार में नजर आयीं.

8/9

किम कार्दशियन ट्रेविस बार्कर की प्रसिद्ध ब्रांड स्टार्स एण्ड स्ट्रेप्स की भी मॉडल हैं.

9/9

किम कार्दशियन अपनी दो बहनों, माता, भाई, अपनी मां की दूसरी शादी से हुई दो बहनों और सौतेले पिता के साथ रियालिटी शो कीपिंग अप विद द कार्दशियनस की श्रृंखला के सितारों में से एक हैं.