दिल्ली हिंसा में सामने आया पंजाबी एक्टर Deep Sidhu का नाम, सनी देओल ने किया ट्वीट

गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसान ट्रैक्टर (Farmer Protest)  रैली के नाम पर जिस तरह देश की राजधानी में हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम दिया गया उससे न सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया में इसकी निंदा हो रही है. किसानों को भड़काने और हिंसा फैलाने में एक नाम दीप सिद्धू (Deep Sidhu) सामने आ रहा है. आइए जानते हैं कौन है दीप सिद्धू.

1 /5

26 जनवरी को देश की राजधानी में जो कुछ भी हुआ उसपर पूरी दुनिया की नजर रहीं. गणतंत्र दिवस  (Republic Day) के मौके में किसानों की ट्रैक्टर रैली (Farmer Tractor Rally) ने जिस तरह से हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम दिया उसने पूरे देश को हिला कर रख दिया. हालात इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी.

2 /5

इस ट्रैक्टर रैली के दौरान जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह था लाल किले पर निशान साहिब का झंडा फहराया जाना. जहां किसानों का एक धड़ा इस घटना की निंदा कर रहा है तो वहीं कुछ किसान नेताओं पर भी कार्रवाई की बात चल रही है. इनमें से जो एक नाम  दीप सिद्धू  (Deep Sidhu) का सामने आ रहा है.

3 /5

दीप सिद्धू  (Deep Sidhu) एक पंजाबी एक्टर हैं. उन्होंने लॉ की पढ़ाई करने के बाद अपना रुख अभिनय की ओर मोड़ लिया. दीप ने पहले किंगफिशर मॉडलिंग हंट से अपनी शुरुआत की और इसमें विजेता बनें. इसके बाद मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब अपने नाम किया. साल 2015 में सिद्धू के हाथ पहली पंजाबी फिल्म रमता जोगी लगी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्टर को बड़ी पहचान 2018 में आई फिल्म 'जोरा दास नुम्बरिया' से मिली. एक्टिंग के साथ ही सिद्धू सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. 

4 /5

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने 2019 में पंजाब में गुरदासपुर सीट से बीजेपी की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी. इस चुनावी रैली में दीप सिद्धू सनी देओल के सहयोगी थे. इतना ही नहीं दीप सिद्धू की सनी देओल और पीएम मोदी के साथ एक फोटो भी काफी वायरल हो चुकी है. लेकिन जब से सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े हैं एक्टर सनी देओल ने इनसे दूरी बना ली

5 /5

गणतंत्र दिवस के मौके पर जब हिंसा की तस्वीरें वायरल हुई तो उसमें दीप सिद्धू का भी नाम सामने आया. इस घटना पर ट्वीट करते हुए सनी देओल ने लिखा कि आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है. जय हिन्द