जब आशिक बनाया गर्ल Tansuhree Dutta ने वंडरवीमेन को दी थी मात

पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने ने तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने सेंसेशन मचा कर रख दिया. हर युवा की दिलों को अपनी अदाओं से तनुश्री ने जीत लिया. इस फिल्म में इमरान हाशमी और तनुश्री की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली.

पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने ने तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने सेंसेशन मचा कर रख दिया. हर युवा की दिलों को अपनी अदाओं से तनुश्री ने जीत लिया. इस फिल्म में इमरान हाशमी और तनुश्री की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली. आशिक बनाया आपने के बाद एक्ट्रेस को कई फिल्में मिली लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चला.

1 /5

तनुश्री दत्ता का जन्म जमशेदपुर, झारखंड में हुआ. इन दिनों तनुश्री काफी चर्चा में है क्योंकि उन्होंने अपना करीब 15 किलो वजन कम किया है. और लंबे समय बाद दोबारा से फिल्मों में काम करने जा रही हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दिया था. 

2 /5

फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद 2005 में तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया.  फेमिना मिस इंडिया जीतने के बाद 2004 में भारत की तरफ से तनुश्री मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने गई थीं. हालांकि  वह वहां पर फिनाले तक भी नहीं पहुंच पाई लेकिन एक मजेदार बात यह रही कि तनुश्री ने वंडरवीमेन के नाम से फेमस गैल गैलोट को इस प्रतियोगिता में मात दी थी.

3 /5

आज जहां तनुश्री दत्ता 2010 से फिल्मों से दूर हैं तो वहीं गैल गैडोट दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. और वह जिस मुकाम पर है उस मुकाम पर पहुंचना हर एक्ट्रेस का सपना होता है. तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता भी अभिनय क्षेत्र में सक्रिय हैं.

4 /5

2010 के बाद तनुश्री ने फिल्मों से दूरी बना ली और फिर उनका अलग ही रूप देखने को मिला. ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी तनु ने न सिर्फ वेट गेन किया बल्कि बहुत ही साधारण महिला की तरह जीवन जीने लगी. लेकिन 2018 में एक बार फिर एक्ट्रेस लाइमलाइट में आईं जब उन्होंने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर द्वारा छेड़खानी की बात को दोबारा उठाया और यहीं से metoo मूवमेंट की शुरुआत हुई.

5 /5

तनुश्री ने ढोल, रिस्क, गुड बॉय-बैड बॉय, स्पीड, सास बहू और सेंसेक्स ,रॉक और अपार्टमेंट जैसी फिल्में में काम किया. हालांकि जितनी सफलता उन्हें पहली फिल्म से मिली उतनी फिर दोबारा नहीं मिल पाई. देखते हैं तनुश्री की दूसरी पारी कितनी कामयाब रह पाती है.