MTV splitsvilla 11 विजेता श्रुति सिन्हा ने हनी सिंह के गाने से किया फिल्मों में अपना डेब्यू

श्रुति सिन्हा (Shruti Sinha) ने फिल्म मुंबई सागा में हनी सिंह का गाना शोर मचेगा में जबरदस्त डांस कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

1 /5

श्रुति सिन्हा (Shruti Sinha) ने फिल्म मुंबई सागा में हनी सिंह का गाना शोर मचेगा में जबरदस्त डांस कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. श्रुति का फिल्मों से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं था, आज एक्ट्रेस ने जो भी नाम इंडस्ट्री में कमाया है वह खुद के दम पर बनाया है.

2 /5

श्रुति सिन्हा (Shruti Sinha) किसी भी बॉलीवुड के बड़े घराने से सम्बन्ध नहीं रखती हैं और न ही उनके कोई बड़े लोगों ने पहचान है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटी सी उम्र में डांस इंडिया डांस नाम के शो सीजन 5 से की थी. लेकिन डांस रियलिटी शो में वह कुछ खास नहीं कर पाईं जिसके बाद वह  Roadies Xtreme में हिस्सा लिया. रोडीज से उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बनीं.

3 /5

श्रुति (Shruti Sinha) का जन्म 28 मार्च 1998 को नई दिल्ली में हुआ था. उनके पिता का नाम अनिल कुमार सिन्हा और मां का नाम मीता सिन्हा हैं. श्रुति की एक बड़ी बहन भी हैं आकृति सिन्हा. आकृति भी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं लेकिन अभी तक उन्हें कोई बड़ी पहचान नहीं मिल पाई है.

4 /5

रोडीज के बाद श्रुति (Shruti Sinha) Splitsvilla 11 में नजर आईं और अपने दमदार परफॉर्मेंस की वजह शो की विजेता बनीं. शो के दौरान ही वह कंटेस्टेंट रोहन हिंगोरानी के साथ रिलेशनशिप में आ गईं. दोनों का रिश्ता शो खत्म होने के बाद भी चला लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गए. हालांकि दोनों में से किसी ने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई.  

5 /5

Splitsvilla 11 के बाद श्रुति Ace Of Space 2 का हिस्सा बनीं. हालांकि वह शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन लोगों ने उन्हें शो में काफी पसंद किया. आखिरकार श्रुति की मेहनत रंग लाई और उन्हें बॉलीवुड फिल्म मुंबई सागा में अपना डांस का टैलेंट दिखाने का मौका मिला. आज हर कोई श्रुति की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.  श्रुति हनी सिंह के गाने शोर मचेगा में शानदार डांस करती दिख रही हैं.