The Family Man 2 की जबरदस्त सफलता के बाद सामने आई स्टार कास्ट की फीस, सुनकर चौंक जाएंगे आप

द फैमिली मैन 2 का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था और सीरीज ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाकर रख दिया. द फैमिली मैन की तरह ही इसके पार्ट 2 को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच सीरीज से जुड़े स्टार कास्ट की फीस सामने आई है.

1 /7

द फैमिली मैन 2 अपने रिलीज के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है. इसी के साथ वेबसीरीज से जुड़े हर स्टार कास्ट को लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है. लेकिन क्या आपको पता है सीरीज के पसंदीदा करिदार ने इसके लिए कितने रुपये फीस के तौर पर लिया है. चलिए आज हम आपको बताते हैं किस किरदार ने कितने रुपये चार्ज किए हैं. शो के मुख्य किरदार निभाने श्रीकांत तिवारी एक्टर मनोज बाजपेयी ने सीरीज के लिए करीब 10 करोड़ रुपये फीस के रूप में लिए हैं.

2 /7

सीरीज में मुख्य विलेन मेजर समीर का किरदार निभाने वाले एक्टर दर्शन कुमार ने इसके लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. समीर का किरदार भी लोगों ने काफी पसंद किया. दर्शन द फैमिली मैन और द फैैमिली मैन 2 दोनों में अहम किरदार निभा चुके हैं.

3 /7

साउथ एक्ट्रेस Samantha Akkineni ने द फैमिली मैन 2 से अपना हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. सीरीज में उन्होंने राजी की भूमिका निभाई जिसकी काफी तारीफ हो रही है. दमदार किरदार निभाने वाली सामंथा ने रोल के लिए 3-4 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लिए.

4 /7

एक्ट्रेस प्रियामणि ने सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचित्रा का किरदार निभाया. सुचि के रोल के लिए प्रियामणि ने करीब 80 लाख रुपये चार्ज किए.

5 /7

सीरीज में JK की भूमिका निभाने वाले एक्टर शारिब हाशमी ने अपने किरदार के लिए करीब 65 लाख रुपये फीस वसूले. शारिब को सीरीज से काफी लोकप्रियता मिली है और लोग उनकी काफी तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं.

6 /7

द फैमिली मैन में अरविंद के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर शरद केलकर ने अपने रोल के लिए करीब 1 करोड़ 60 लाख रुपये फीस चार्ज किए.

7 /7

द फैमिली मैन 2 में श्रीकांत तिवारी की बेटी धृति की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस Aslesha Thakur ने अपने रोल के लिए काफी कम उम्र मेें 50 लाख रुपये फीस के तौर पर लिए.