Ye Hain Mohabbatein फेम कृष्णा मुखर्जी के मंगेतर ने शर्टलेस होकर किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने भी चिपका दी चुम्मी

'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी फिलहाल अपनी फेयरी टेल वाली लाइफ जी रही हैं. वो मर्चेंट नेवी ऑफिसर चिराग बाटलीवाला से शादी करने वाली हैं लेकिन शादी से पहलेके रिचुअल्स को वो बखूबी ट्रेडिशनल और मॉडर्न तरीके से सेलिब्रेट कर रही हैं. इन तस्वीरों को देख आपकी भी हार्ट बीट रुक जाएगी.

1 /5

'यह हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी जल्द ही बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को अपने रोमांटिक वेडिंग प्रपोजल की खास झलक दिखाई. इन तस्वीरों को देख माहौल भी रोमांटिक हो ही गया. चिराग ने कृष्णा के लिए ये खास प्रपोजलएक शिप पर प्लान किया था.

2 /5

कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टा पर चिराग के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं.इन तस्वीरों में आप उनकी ड्रीमी लव स्टोरी की झलक देख सकते हैं. चिराग ब्लाइंडफोल्ड करके कृष्णा को ले जाते हुए दिख रहे हैं. कृष्णा काफी एक्सइटेड लग रही हैं और उनका हाथ थामे हुए चल रही हैं. आगे वाले सीन्स में चिराग कृष्णा के सामने घुटनों पर बैठे हुए हैं.

3 /5

चिराग बाटलीवाला अगले ही सीन में ने शर्टलेस होकर अपनी बॉडी की नुमाइश कर देते हैं. बॉडी पर लिखवाया है कि विल यू मैरी मी जिसके जवाब में कृष्णा मुखर्जी ने भी येस पर टिक कर दिया. इस खुशी को दोनों मिलकर सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कृष्णा भी चिराग को सबके सामने kiss कर देती हैं.

4 /5

बता दें कि चिराग को kiss करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें शादी के लिए हां कर दिया है. चिराग ने कृष्णा मुखर्जी को इंप्रेस करने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ी. रोमांटिक होते हुए कृष्णा मुखर्जी ने मंगेतर चिराग के साथ बेहद कमाल के फोटोज क्लिक करवाए. दोनों एक-दूजे में खोए नजर आए..

5 /5

एक्ट्रेस ने इन रोमांटिक तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा "चलो शादी करते हैं". कृष्णा मुखर्जी ने अपने इस खास रोमांटिक प्रपोजल के दौरान ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी हुई थी जिस पर व्हाइट फ्लफी स्लीव्स थे जो उनके आउटफिट को ग्लैम टच दे रहे थे. फिलहाल सभी फैंस उनकी इस खुशी में बेहद खुश दिखाई दिए