कृति सेनन बनीं दुल्हन, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

कृति सेनन की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उन्हें ब्राइडल लुक में देखा जा रहा है. कृति यहां इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से हैं जिन्होंने काफी कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली. आज कृति के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग कृति के अभिनय ही नहीं, उनकी हर अदा के भी दीवाने हैं. हालांकि, इस बार कृति का ब्राइडल लुक काफी वायरल हो रहा है.

2 /5

कृति सेनन की बोल्ड पर्सनैलिटी और कॉन्फिडेंस सभी को प्रेरित करता है. कृति जितनी बोल्ड और खूबसूरत वेस्टर्न लुक में दिखती हैं, उतनी ही सोबर और दिलकश वह एथनिक स्टाइल में भी नजर आती हैं. हालांकि, इस बार कृति के ब्राइडल लुक से जहां एक ओर नजरें हटाना मुश्किल हो गया है, वहीं फैंस उनके इस अवतार को देख थोड़े सोच में भी पड़ गए हैं. इस लुक में कृति अपने चाहने वालों को मदहोश कर रही हैं.

3 /5

कृति सेनन का यह लहंगा मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. दरअसल, 23 अगस्त से 29 अगस्त चलने वाले 'इंडिया काउचर वीक 2021' का आगाज हो चुका है. इस फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा ने अपना ब्राइडल कलेक्शन 'नूरानियत' पेश किया है. इसमें उन्होंने कई मॉडल्स को अपने डिजाइन किए हुए ब्राइडल लहंगों में तैयार किया. इसी का हिस्सा कृति सेनन भी बनी हैं.

4 /5

कृति सेनन ने इस दौरान लाल रंग का सीक्वेंस वाला बेहद आकर्षक लहंगा पहना हुआ है. अपने इस ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ हाथ में चूड़ा और कलीरे भी पहने हैं. उनके लहंगे में ज्यामिति रूपांकन के साथ फ्लोरल मोटिफ्स बने हैं. इस लहंगे पर सोने की तार और रेशमी धागों से हेवी कढ़ाई की गई है. हालांकि, कृति ने अपना मेकअप हल्का ही रखा है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

5 /5

मनीष मल्होत्रा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर की हैं. कृति की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'मिमी' रिलीज हुई है. इसके अलावा अब जल्द ही उन्हें 'आदिपुरुष', 'भेड़िया', 'बच्चन पांडे' और 'गणपथ' में भी देखा जाने वाला है.