'भूल भुलैया 2' से पहले कियारा-कार्तिक ने रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे, SEE PHOTOS

लैक्मे फैशन वीक फैशन की दुन‍िया का सबसे पॉपुलर शो है. शनिवार को कई सितारे इस शो का हिस्सी बनें, लेकिन सबका फोकस सिर्फ और सिर्फ कियारा आडवाणी और उनकी ड्रेस पर था. शो में कियारा के साथ बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन नजर आए. आइए तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं. 

 

1 /6

शनिवार रात को बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन अपना ग्लैमरस अंदाज लेकर लैक्मे फैशन वीक शो में चार चांद लगाने पहुंचे.इन दोनों स्टार्स के साथ कई सितारे इस चमचमाती रात का हिस्सा बने, लेकिन सभी का ध्यान सिर्फ कियारा की ड्रेस और उनके लुक पर था.  

2 /6

इस इवेंट में कई सितारो के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे. इस दौरान मनीष मल्होत्रा ने अपने कलेक्शंस पेश किए. रैंम पर कियारा और कार्तिक के साथ मनीष मल्होत्रा भी नजर आएं. इस दौरान तीनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था.   

3 /6

लैक्मे फैशन वीक फैशन शो में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों ने कई तरह के पोज में फोटो खिंचवाई. उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं.

4 /6

फैशन शो के दौरान कियारा ने सिल्वर आउटफिट्स को रीप्रेजेंट किया. इन लुक में कियारा बहुत ही सुंदर लग रही थी. किसी के लिए भी कियारा से नजरें हटा पाना मुश्किल था. इसके साथ ही मनीष मल्होत्रा भी अपने शो स्टॉपर्स के साथ रैम्प पर पोज देते दिखाई दिए. कार्तिक और मनीष के साथ कियारा बैकलेस चोली भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

5 /6

सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए कियारा ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था. जहां एक तरफ कियारा सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आईं तो, वहीं कार्तिक भी किसी से कम नहीं लग रहे थें, वह शो में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं जिसमें हिरणों की छवियां बनी हुई हैं. रैम्प को फैशन वीक के थीम के साथ मैच करते हुए तैयार किया गया है.   

6 /6

हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्च किया है. इस कलेक्शन का नाम है नूरानीयत है. बता दें कि मनीष मल्होत्रा कियारा के सबसे पसंदीदा फैशन डिजाइनर हैं. यह बात आपको नहीं बल्कि कई बार कियारा खुद बता चुकी हैं.