जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को माना था सांवली लेकिन सबसे खूबसूरत

सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी है. सुहाना सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में गिनी जाती हैं. 

1 /5

सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी है. सुहाना सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में गिनी जाती हैं. फिलहाल उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है. फिलहाल सुहाना अमेरिका में एक्टिंग क्लास ले रही हैं. 

2 /5

सुहाना (Suhana Khan)  को कई बार उनके रंग की वजह से ट्रोल किया गया लेकिन खुद शाहरुख खान से जब सुहाना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह जानते हैं कि उनकी बेटी सांवली है लेकिन वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है. सुहाना शाहरुख के बेहद करीब है और वह अकसर उनके साथ नजर आती हैं.

3 /5

सुहाना (Suhana Khan unknown facts) अभिनय के अलावा खेल में काफी दिलचस्पी रखती है. स्कूल के दिनों में सुहाना अंडर-14 फुटबॉल टीम की कप्तान थी और स्कूल के लिए कई ट्राफी भी जीत चुकी हैं. फुटबॉल के बाद सुहाना को क्रिकेट बेहद पसंद है. वह अकसर आईपीएल के दौरान शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राईडर्स को सपोर्ट करते हुए देखी जाती हैं.  

4 /5

सुहाना (Suhana Khan Details) की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. वह एक्ट्रेस अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं. इन तीनों की दोस्ती बीटाउन पार्टी से लेकर सोशल मीडिया पर देखी जाती है.  अनन्या की तरह ही शनाया करण जौहर की फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं तो वही सुहाना भी जल्द डेब्यू कर सकती हैं.

5 /5

सुहाना (Suhana Khan boyfriend) ने कभी किसी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनका रिश्ता अनन्या पांडे की कजिन अहान पांडे के साथ रह चुका है. अहान पांडे भी फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते हैं.