मशहूर लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने Bollywood के लिए गाने से इनकार किया

अपनी आवाज और हुनर से पूरी देश-दुनिया में पहचान बना चुकी 20 वर्षीय लोक गायिका मैथिली ठाकुर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं. दरअसल इसकी वजह है मैथिली का बॉलीवुड फिल्मों में गाने से इनकार कर देना. जहां बॉलीवुड में काम पाने के लिए बड़े बड़े लोग तरसते हैं. वहां इस बालिका का बॉलीवुड को ना कह देना सुखद आश्चर्य में डालता है. 

1 /5

अपनी आवाज और हुनर से पूरी देश-दुनिया में पहचान बना चुकी 20 वर्षीय लोक गायिका मैथिली ठाकुर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं. दरअसल इसकी है मैथिली का बॉलीवुड फिल्मों में गाने से इनकार कर देना. मैथिली ने बॉलीवुड के लिए अपनी आवाज देने से इनकार किया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी वजह पिछले कुछ दिनों से हो रही बॉलीवुड की बदनामी है. जहां बड़े बड़े अभिनेता और दूसरे दिग्गज ड्रग्स और दूसरे तरह के विवादों में फंसते हुए दिखे हैं. 

2 /5

मैथिली ठाकुर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह फैसला लिया था कि वह बॉलीवुड के गाने नहीं गाएंगी. मैथिली बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी अपनी निजी फैन फॉलोइंग है. 

3 /5

मैथिली हिंदी, भोजपुरी, मैथिली  सहित कई कई और भाषाओं में गाना गा लेती हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया और यूट्यूब पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

4 /5

मैथिली के इस फैसले की लोग काफी सराहना कर रहे हैं. बता दें कि मैथिली ठाकुर बिहार के मधुबनी से हैं.

5 /5

मैथिली ठाकुर गायिका के तौर पर पारंपरिक गायन जारी रखेंगी.