Mallika Sherawat ने अपनी दिलकश अदाओं से उड़ाई फैंस की नींद

'मर्डर' गर्ल' के नाम से मशहूर मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. 

1 /5

भले ही आज मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर मल्लिका आज भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका ने एक फोटोशूट करवाया है और तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

2 /5

अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए मल्लिका लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. मल्लिका ने अपने अलग-अलग अदाज से फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के दिल जीत ही लेती हैं. अपनी बोल्ड फोटोज के लिए मशहूर मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अकसर चर्चा में रहती हैं. 

3 /5

एक बार फिर से मल्लिका अपनी फोटोज के कारण सुर्खियों में हैं. मल्लिका (Mallika Sherawat) बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया हैं और अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मल्लिका को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और फैंस के बीच सुर्खियों में रहना मल्लिका को भली-भांति आता है.

4 /5

फैंस मल्लिका की फोटोज के साथ-साथ फिटनेस के भी दीवाने हैं. मल्लिका शेरावत की यह फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही है. इन तस्वीरों में मल्लिका काफी स्टाइलिश लग रही हैं, फोटोज पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. मल्लिका से जुड़ी हर खबर को फैंस फॉलो करते हैं इसलिए उनकी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता.    

5 /5

बता दें कि हिंदी फिल्मो में ‘ख्वाहिश’, ‘मर्डर’, ‘बचके रहना रे बाबा’, ‘प्यार के साइड एफ्फेक्ट्स’, ‘वेलकम’, ‘डबल धमाल’, ‘आप का सुरूर’ जैसी बड़ी फिल्मो में अभिनय किया है. उनकी हॉलीवुड फिल्मो की बात करे तो उन्होंने ‘हिसस’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ़ लव’ जैसी फिल्मो में अभिनय किया है.