शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी

बॉलीवुड में कई ऐसी प्रेमकहानी देखने और सुनने को मिलती है जिसमें शादी के बाद भी किसी एक्टर या एक्ट्रेस  को किसी ओर से प्यार हो जाता है. या किसी को किसी शादीशुदा से प्यार हो जाता है. वहीं बेहतरीन एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) की लव स्टोरी काफी अलग है.

1 /5

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और एक्ट्रेस व सांसद किरण खेर की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. अनुपम और किरण की पहली मुलाकात तब हुई थी जब दोनों चंडीगढ़ थियेटर ग्रुप का हिस्सा थे. इसी दौरान दोनों दोस्त बने और फिर अच्छे दोस्त बन गए. उस समय तक दोनों में से किसी को प्यार नहीं हुआ था.

2 /5

वहीं 1979 में अनुपम खैर ने अरेंज मैरिज कर ली लेकिन शादी के बाद वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे. उधर अभिनय के क्षेत्र में नाम कमाने मुंबई आई किरण को बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया. 1980 में किरण ने भी शादी कर ली. इस शादी से किरण को एक बेटा सिकंदर हुआ.

3 /5

किरण को जो प्यार लगा शायद वह प्यार था ही नहीं और शादी के बाद वह खुश नहीं रहने लगी. इसी बीच वापस किरण की मुलाकात अनुपम से हुई. दोनों को अभिनय से बेहद प्यार था और थिएटर व फिल्मों की वजह से दोनों साथ में समय स्पेंड करने लगे. इसी बीच अनुपम और किरण को शादीशुदा होने के बावजूद प्यार हो गया.

4 /5

एक इंटरव्यू में किरण ने बताया कि एक दिन वह घर पर थी, तभी अनुपम खेर आए और उनसे कुछ बात करने की इच्छा जाहिर की. किरण ने जब उन्हें बोलने को कहा तो अनुपम ने बताया कि वह उनसे प्यार करते हैं. फिर क्या किरण को भी अनुपम बहुत पसंद थे. दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया.

5 /5

1985 में किरण और अनुपम खेर ने पहली शादी से तलाक ले लिया और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. शादी के बाद अनुपम ने हमेशा सिकंदर को अपने बेटे की तरह प्यार दिया. वहीं किरण ने परिवार को संभालने के लिए अनुपम से शादी के बाद लंबे समय तक फिल्मों से दूरी बनाकर रखी जिसमें एक्टर ने उनका पूरा साथ दिया.