जानिए कौन बनेंगी 'बुमराह की दुल्हनिया'

2020 के बाद 2021 में भी सेलिब्रिटी शादियों का सिलसिला शुरू हो चुका है. जहां जनवरी में एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात फेरे लिए तो अब वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं. बुमराह की शादी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर बुमराह शादी किससे करने जा रहे हैं. 

1 /10

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है. इस बीच चौथे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने निजी वजहों से टीम से बाहर हो गए थे. पहले तो बताया गया कि शायद चोट की वजह से बुमराह को टीम से बाहर किया गया है.

2 /10

अब यह जानकारी सामने आई है कि चोट नहीं बल्कि शादी की वजह से बुमराह ने छुट्टियां ली है. बुमराह (Jasprit Bumrah) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं जिसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. 

3 /10

कुछ दिनों में बुमराह की दुल्हनिया का तो खुलासा हो जाएगा लेकिन अब तक यह एक राज ही बना हुआ है. 29 वर्षीय इस गेंदबाज ने छुट्टी तो ली थी पर उसकी वजह साफ नहीं की थी जो अब स्पष्ट हो चुकी है.

4 /10

दूल्हा बनने जा रहे बुमराह (Jasprit Bumrah) की दुल्हन कौन है ये बड़ा सवाल उठ रहा है. अभी तक क्रिकेटर ने इससे पर्दा नहीं उठाया है, वहीं इस यंग क्रिकेटर के साथ साउथ फिल्मों की कई हसीनाओं के नाम जुड़ चुके हैं. सबसे पहले बुमराह का नाम साउथ ब्यूटी राशि खन्ना से जुड़ा. दोनों की अफेयर की खबरें तो आम हो गई पर न तो राशि और न हीं बुमराह ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल किया. यहां तक कि एक इंटरव्यू में राशि खन्ना ने साफ किया कि वह बस इतना जानती हैं कि बुमराह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. इससे ज्यादा उन्हें नहीं जान

5 /10

राशि खन्ना (Rashi Khanna) के बाद बुमराह का नाम अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) एक साथ जुड़ा. दोनों के रिश्ते की खबर ने तब सुर्खियां बटोरी जब जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अनुपमा परमेश्वरन को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है. अनुपमा ने 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने 2016 में तेलुगू फिल्म में डेब्यू किया. वहीं इन दिनों अनुपमा असिस्टेंड डायरेक्टर के तौर पर एक प्रोड्क्शन हाउस के साथ काम कर रही हैं. अनुपमा संग अपने रिश्ते पर बुमराह ने कभी कुछ नहीं बोला. क्या इन दोनों में से कोई तो नहीं बनने जा रही है बुमराह की दुल्हनिया.

6 /10

क्रिकबज की मानें तो बुमराह ने शादी के लिए लंबी छुट्टी ली है. और क्रिकेटर न सिर्फ चौथे टेस्ट मैच बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की वनेडे सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं. बुमराह को इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज से भी आराम दिया गया था.

7 /10

लंबे समय से बुमराह के साथ साउथ एक्ट्रेस अनुपमा का नाम जुड़ रहा था. खबर यह भी आ रही है कि बुमराह और अनुपमा शादी करने जा रहे हैं और इससे पहले शायद एक्ट्रेस ने इसका हिंट भी दे दिया है. अनुपमा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ अनुपमा ने लिखा है-  'हैपी हॉलिडे टू मी.'

8 /10

अनुपमा के इस पोस्ट ने फिर से खबरों को गर्म कर दिया है. तो क्या बुमराह की दुल्हनिया अनुपमा ही बनने जा रही हैं. सूत्रों की मानें तो बुमराह इसी हफ्ते शादी करने जा रहे हैं. इसी के साथ यह भी खबर आ रही है कि अगर अनुपमा नहीं तो बुमराह किसी स्पोर्ट्स प्रजेंटेर से शादी कर सकते हैं.

9 /10

बुमराह की शादी की जानकारी BCCI ने ट्वीट कर दी थी. इसके अलावा एक अधिकारी ने जानकारी थी कि बुमराह ने अपनी शादी की तैयारियों के लिए छुट्टी ली है. और वह शायद इस सप्ताह शादी कर सकते हैं. हालांकि बुमराह किससे शादी करने जा रहे हैं इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

10 /10

बुमराह की शादी की बात करें तो यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग बताई जा रही है. बुमराह गोवा में शादी कर सकते हैं. सेलिब्रिटी के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग आम बात हो चुकी है. इससे पहले विराट कोहली ने भी इटली जाकर शादी की थी.