बेहद हॉट है Mirzapur 2 की CM साहिबा, इससे पहले भी इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

मिर्जापुर 2 में अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित कर चुकीं एक्ट्रेस ईशा तलवार पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. इसके अलावा ईशा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं.

1 /5

मिर्जापुर (Mirazapur)  2 में अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित कर चुकीं एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar)  पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. इसके अलावा ईशा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं. ईशा तलवार का जन्म मुंबई में हुआ है और वे टेरेंस लुईस डांस स्कूल से कई डांस फॉर्म्स सीख चुकी हैं जिनमें जैज, हिपहॉप, साल्सा शामिल है. 

2 /5

ईशा (Isha Talwar)  कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. ईशा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की. साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था.

3 /5

इसके अलावा ईशा (Isha Talwar) साल 2017 में फिल्म ट्यूबलाइट में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस ईशा ने साल 2018 में सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी से बॉलीवुड डेब्यू किया.  

4 /5

ईशा  (Isha Talwar) आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15, संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब और हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में विक्रांत मैसी और यामी गौतम के साथ भी नजर आईं.  

5 /5

ईशा  (Isha Talwar) जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में नजर आएंगी. इस फिल्म में ईशा के साथ फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर भी काम कर रहे हैं.