Photos: मौनी रॉय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, शर्ट के बटन खोल कराया फोटोशूट

नागिन का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

1 /5

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फैंस मौनी की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी नागिन जैसी अदाओं के दीवाने रहते हैं.   

2 /5

नागिन का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा ही देती हैं. मौनी के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. 

3 /5

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय (Mouni Roy) की एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएंगी. अब एक बार फिर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही है.   

4 /5

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मौनी रॉय (Mouni Roy) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. हाल ही में मौनी ने शर्ट और रिप्ड जीन्स में फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में मौनी का ओपन शर्ट लुक नजर आ रहा है. उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर की शर्ट पहनी हुई है और शर्ट के सारे बटन ओपन हैं. फोटोज शेयर करते हुए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैप्शन में लिखा, 'रहस्य में जियो और इसे सॉल्व करने की कोशिश ना करो'. 

5 /5

मौनी की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस के साथ-साथ कई कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी के अलावा वह बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं. जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा मौनी नागिन 1, नागिन 2 और नागिन 3 में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं.