सुरभि चंदना के ट्रडिशनल लुक ने फिर उड़ाए होश, बढ़ाई फैंस की धड़कनें

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार हर दिन फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर रही हैं.

1 /5

'नागिन' फेम छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों अपने बोल्ड अवतार के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकीं सुरभि आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. 

2 /5

एक्टिंग के अलावा सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार हर दिन फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर रही हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

3 /5

अब एक बार फिर सुरभि अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक हैं. इन तस्वीरों में सुरभि ग्रे कलर की साड़ी और कोरसेट डीपनेक ब्लाउज में दिख रही हैं. उन्होंने जिस स्टाइलिश अंदाज से साड़ी को कैरी किया हुआ है, वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

4 /5

आंखों में डार्क मेकअप और ओपन हेयर के साथ सुरभि ने अपने लुक को और ग्लैमरस बनाया है. सुरभि ने ब्रेसलेट और रिंग से अपने लुक को कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं. उनकी अदाओं ने एक बार फिर से सभी को मदहोश कर दिया है.   

5 /5

फैंस यहां सुरभि तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. दूसरी ओर, कमेंट बॉक्स में भी लगातार लोग रिएक्शन दे रहे हैं. इस बात कोई दोराय नहीं है कि सुरभि ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट में कमाल लगती हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.