Hardik के साथ होने के बावजूद भी जब पॉपुलैरिटी के लिए Ex के साथ नजर आईं Natasha Stankovic

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) आज अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए इस खास मौके पर जानते हैं नताशा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

1 /6

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ किसी न किसी तरह जुड़ी रहती है. नताशा अकसर अपने पति यानी कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.   

2 /6

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उसके बाद वह जॉनसन & जॉनसन, ड्युरेक्स जैसे कई विज्ञापनों में नजर आईं. बाद में नताशा ने बॉलीवुड की ओर रूख कर लिया. साल 2014 में आई फिल्म 'हॉलीडे' में नताशा ने एक छोटा सा रोल प्ले किया था. इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार थे. फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इंडिया में बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बालू' से पॉपुलेरिटी मिली.       

3 /6

बता दें कि नताशा को हिंदी भाषा नहीं आती थी, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए नताशा ने जल्द ही हिंदी भी सिख ली. सोशल मीडिया पर नताशा को लाखों लोग फॉलो करते हैं. नताशा भी वीडियो या फोटो के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं. नताशा से जुड़ी किसी भी खबर का वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. साल 2014 में नताशा ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था. 

4 /6

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने पिछले साल अचानक से सगाई करके अपने फैंस का चौंका दिया था. बता दें कि हार्दिक ने नताशा को दुबई में सबके सामने प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी. नताशा ने भी बिना किसी देर करे शादी के लिए हां कर दिया. 20 जुलाई 2020 को नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया और यह कपल पैरंट्स बन गए.  

5 /6

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से शादी का बाद एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं हार्दिक से शादी करने से पहले नताशा अली गोनी (Aly Goni) को डेट कर चुकी हैं. किसी जमाने में अली नताशा को डेट करते थे. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और 1 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अपने रिश्ते को फिर से ठीक करने के लिए करीब 4 साल बाद अली और नताशा फिर से एक डांस रियालिटी शो में साथ नजर आए थे.  

6 /6

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के लिए अहमदाबाद में टीम के साथ हैं. नताशा स्टेनकोविक और उनके बेटे भी उन्हीं के साथ हैं.