Neha Sharma का ग्लैमरस फोटोशूट वायरल, देखें दिलकश PHOTOS

नेहा शर्मा ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है और इसमें उनका अंदाज काफी कातिलाना लग रहा है. 

1 /5

बॉलीवुड में नेहा शर्मा (Neha Sharma) की पहचान बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर होती है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. नेहा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटो फैंस के दिलों में तहलका मचा देती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक्ट्रेस की वायरल फोटोज पर फैंस फिदा हो रहे हैं. 

2 /5

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें एक्ट्रेस हल्का ब्लू रंग की ब्रा पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने श्रग भी पहना हुआ है, एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों से हॉटनेस का पारा बढ़ा रही हैं. फोटोज में उनकी दिलकश अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. 

3 /5

इस तस्वीर में नेहा शर्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी सेक्सी दिख रही हैं. फैंस इमोजी के जरिए इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

4 /5

नेहा शर्मा की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो पर फैंस जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में नेहा शर्मा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है.     

5 /5

नेहा शर्मा (Neha Sharma) का जन्म 21 नवम्बर 1987 को भागलपुर बिहार में हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि नेहा शर्मा के पिता अजित शर्मा भागलपुर में कांग्रेसी विधायक हैं. नेहा शर्मा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई माउंट कार्मेल स्कूल भागलपुर से पूरी की है.