जानिए क्यों डांसिंग डीवा नोरा फतेही के लिए 2020 है बहुत खास

नोरा फतेही एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जो हर किसी की जुबान पर है. नोरा की डांसिंग के हर कोई दिवाने हैं पर अब नोरा न सिर्फ आइटम सांग में बल्कि बतौर एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. स्ट्रीट डांसर के बाद एक और फिल्म नोरा के हाथ लगी है.

 

1 /13

नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल व अभिनेत्रीं हैं. लेकिन आजकल बॉलीवुड में नोरा के जलवे छाए हुए हैं.

2 /13

खबरों की मानें तो नोरा ने अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस कर दिया है. फिल्म में नोरा एक स्पाई का रोल निभाने वाली हैं जिसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी है. फिल्म में नोरा के साथ अजय देवगन दिखेंगे.  

3 /13

अब नोरा ने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपनी एंट्री की है वो भी डांसिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर से . फिल्म का गाना गर्मी में नोरा ने ऐसी गर्मी बढ़ाई है कि अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएं.

4 /13

नोरा फतेही का जन्म कनाडा में 6 फरवरी 1992 में हुआ था.  वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम करती दिखाई देती हैं.

5 /13

नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से की थी लेकिन इससे नोरा को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई.

6 /13

नोरा को बिग बॉस सीजन 9 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट देखा जा चुका है.

7 /13

हिंदी सिनेमा में नाम न मिलने की वजह से नोरा ने तेलुगु फिल्म की ओर रूख लिया और फिल्म टेम्पर में नजर आई.  

8 /13

नोरा ने एक के बाद एक कई तेलुगु फिल्मों में काम किया जिसमें से किक 2 में भी उन्हें देखा गया.

9 /13

रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स के बाद नोरा ने हिंदी फिल्मों में मिस्टर एक्स में एक छोटे सी भूमिका से वापसी की.

10 /13

लेकिन नोरा को जिस गाने ने रातोंरात स्टार बना दिया वह था 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का दिलबर-दिलबर गाना. इस गाने में अपने डांस से नोरा ने हर किसी को अपना दिवाना बना दिया.

11 /13

दिलबर-दिलबर के बाद नोरा ने कभी पिछे मुड़ कर नहीं देखा. बॉलीवुड के हर आइटम सांग की पहली पसंद नोरा बन चुकी हैं. फिल्म स्त्री के गाने कमरियां में नोरा ने ऐसी कमरियां हिलाई की उनको देखने वाले देखते ही रह गए. 

12 /13

बाटला हाउस, मरजावां जैसे कई फिल्मों में नोरा का डांस नंबर दिखा और सभी सुपरहिट रहें. साकी-साकी सांग से भी नोरा ने तहलका मचा दिया.  

13 /13

नोरा की लव लाइफ की बात करें तो फिल्म अभिनेता अंगद बेदी से उनका रिलेशनशिप था लेकिन कुछ वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया और अंगद बेदी ने फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया से शादी कर के सबको चौंका दिया.