बांग्लादेश की खूबसूरत हसीनाएं, जिनके लुक्स के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भरती हैं पानी

Bangladesh Actresses: बांग्लादेश की एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके लुक्स और फैशन स्टेटमेंट लोग खूब पसंद करते हैं.

नई दिल्ली:Bangladesh Actresses: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के पूरी दुनिया में दीवाने हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक को लोग बेहद पसंद करते हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड नहीं बल्कि बांग्लादेश की खूबसूरत हसीनाओं के बारे में बताते हैं. बांग्लादेश की एक्ट्रेसेस स्टाइल के मामले में बॉलीवुड डीवाज को कड़ी टक्कर देती हैं. 

1 /5

नुसरत फारिया बांग्लादेश की फेमस एक्ट्रेस हैं. वो मॉडल, सिंगर टीवी प्रेजेंटर और रेडियो जॉकी हैं. उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरुआत की थी. उनके लुक्स और स्टाइल काफी स्टनिंग है. सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. बता दें कि मुजीब द मेकिंग ऑफ नेशन में शेख हसीना का रोल प्ले किया था.

2 /5

एक्ट्रेस पोरी मोनी भी बांग्लादेश में बेहद फेमस हैं. पोरी मोनी को Rokto, Mohua Sundori जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस की नैचुरल ब्यूटी फैंस को बेहद पसंद आती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं.

3 /5

रफियथ रशीद मिथिला एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी लोगों के बीच मशहूर हैं. उनकी फिल्में बांग्लादेश और कोलकाता में खूब पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस 2006 से एक्टिंग कर रही हैं. दर्शक उनकी फिल्मों को खूब प्यार देते हैं.

4 /5

बिद्या सिन्हा सहा मीम की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. वह अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. उन्होंने ने 2008 में एक्टिंग डेब्यू किया था. वो ब्यूटी पेजेंट Lux Channel I Superstar 2007 जीत चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दिलकश अदाओं से भी फैंस के दिल पर कब्जा कर रखा है.  

5 /5

Sadia Jahan Prova प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों छाई रहती हैं. उन्होंने दो शादी की हैं और ही टूट चुकी हैं. एक्ट्रेस टीवी शोज में काम करती हैं. उनके शोज काफी पसंद किए जाते हैं. एक्ट्रेस के एथनिक लुक्स भी लाइम लाइट में रहते हैं.