Janmashtami 2022: पर्दे पर नन्हे कृष्णा का रोल निभाने वाले एक्टर, अब असल जिंदगी में दिखते हैं ऐसे

Janmashtami: भगवान कृष्ण पर कई सीरियल बने हर सीरियल में बाल कृष्ण के रूप में कई एक्टर आए लोकिन कुछ ने अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत लिया. पर्दे पर तीस मार खां दिखने वाले ये सब नन्हें कृष्णा असल जिंदगी में बहुत अलग हैं. कुछ को तो पहचानना भी मुश्किल है.

1 /4

रामानंद सागर की 'श्री कृष्णा' में गंधर्व परदेसी ने बाल कृष्ण का किरदार निभाया. बचपन के कान्हा को रूप में उनके पूतना राक्षसी, मिट्टी खाकर ब्रह्मांड दिखाने के बेहतरीन सीन थे. उस वक्त परदेसी काफी छोटे थे. अब बतौर कोरियोग्राफर इंडस्ट्री से जुड़े हैं. वो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. पहले बचपन में जितना वो मासूम दिखते थे उसके अपॉजिट अब वो काफी हैंडसम हो गए हैं.  

2 /4

कलर्स की जब नई शुरुआत हुई थी तो चैनल पर 'जय श्री कृष्णा' का एक सीरियल आता था. सीरियल को जितना प्यार मिला उससे ज्यादा प्यार उस किरदार को निभाने वाली धृति भाटिया को मिला. धृति ने बतौर एक लड़की बाल कृष्ण का रोल निभाया. उनकी नटखट आवाज और बोलने का तरीका लोगों को बेहद पसंद आया. सीरियल के बाद से धृति अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और पहले से काफी बदल गई हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

3 /4

मीत मुखी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार श्री कृष्ण का किरदार निभाया है. 'बाल कृष्णा' और बिग मैजिक के शो 'बाल गोपाल करे धमाल' में भी उन्होंने अपनी शरारत से सबका दिल जीत लिया. नन्हें कृष्ण का रोल निबाने वाले मीत मुखी अब काफी बड़े हो गए हैं लेकिन उनकी क्यूटनेस आज भी बरकरार है. रियल लाइफ में वो काफी एडवेंटर्स हैं उन्हें डांस का भी बेहद शौक है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी पॉपुलैरिटी का पता लगाया जा सकता है.

4 /4

ज़ी टीवी के धार्मिक शो 'परमावतार श्री कृष्णा' में बाल कृष्ण के रोल में खए गोल मटोल प्यारे से लड्डू गोपाल दिखने वाले निर्णय समाधिया नजर आते हैं. वो जितने होशियार हैं स्क्रीन पर उतने ही प्यारे दिखते हैं. असल जिंदगी में निर्णय काफी चुलबुले और शरारती हैं. उनके पुराने फोटोज भी साइट्स पर काफी वायरल होते हैं. ऐड में काम करने के अलावा जबसे उन्हें ये शो मिला है वो काफी पॉपुलर हो गए हैं.