Parineeti Chopra Birthday: बेहद खूबसूरत दिखती हैं परिणीति चोपड़ा, देखें बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज

बॉलीवुड में चुलबुली गर्ल के तौर पर पहचान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. परिणीति का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हुआ था. एक्ट्रेस अपने बचपन से फिल्म में करियर नहीं बनना चाहता थीं. लेकिन, उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने इसे स्वीकार किया और फिर एक सफल एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बना ली.

आज के समय में परिणीति को फिल्म इंडस्ट्री में एक खुशमिजाज बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. परिणीति बचपन से ही बेहद क्यूट थीं. आइए उनके जन्मदिन पर उनकी कुछ प्यारी फोटोज देखते हैं. 

1 /5

बॉलीवुड में अपने अभिनय से खास पहचान बनाने वाली परिणीति बचपन से एक इनवेस्टमेंट बैंकर बनने की चाह थी. उन्होंने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री ले रखी है. एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाने से पहले, वह यशराज फिल्म्स में एक पीआर के तौर पर काम करती थीं.

2 /5

परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को चाहने वाले फैन-फॉलोइंग की संख्या काफी अधिक है. अभिनेत्री समय-समय पर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस तस्वीर में देख सकते हैं कि रेड कलर के स्विम सूट में परिणीति काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

3 /5

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि ब्लू कलर के कोर्ट और पैंट में परिणीति काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. 

4 /5

परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हसीन तस्वीरों से फैंस का दिल खुश कर देती हैं. इस तस्वीर में वह किसी बीच पर समुद्र में नहाते दिख रही हैं. 

5 /5

परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लगती हैं. लेकिन, इस बार ब्लैक ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस की हेयर स्टाइल भी बेहतरीन है.