फिर एक बार अपनी ड्रेस को लेकर हुईं Priyanka Chopra ट्रोल, देख कर छूट जाएगी हंसी

मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) देश ही नहीं विदेश में अपना नाम बना चुकी हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहीं एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस अपनी ड्रेस की वजह से ही ट्रोल हो जाती हैं.

1 /8

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में नाम बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. यहां तक कि इंडिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी के लिस्ट में प्रियंका दूसरे स्थान पर आती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है.

2 /8

हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने एक इवेंट में ग्रीन कलर की ड्रेस पहनीं. इस ड्रेस में कोई हाथ नहीं था बल्कि यह बॉल की तरह था जिसे एक्ट्रेस ने तो काफी अच्छे तरह से पहना था पर memers ने जमकर प्रियंका के इस लुक का मजाक बनाया.

3 /8

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका (Priyanka Chopra) के इस लुक का लोग किस-किस तरह से मजाक बना रहे हैं. कोई उन्हें बॉल बना रहा तो कोई पनीर तो कोई पैराशूट.

4 /8

जब प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इस तरह से खुद को ट्रोल होते देखा तो वह भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं. प्रियंका ने कई सारे मिम्स को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया और उस पर अपना रिएक्शन भी दिया.

5 /8

यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) को अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी जब Gala में प्रियंका Nick Jonas के साथ पहुंची थी तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.

6 /8

पहली बार मेट गाला में प्रियंका ने यह गाउन पहना था उस समय भी किसी ने उनके गाउन पर क्रिकेट पिच तो किसी ने चाय बना दी थी. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस की गाउन पर Egypt बना दिया गया है.

7 /8

प्रियंका अपने इस लुक के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल की गई हैं. उन्हें तो लोगों ने इस लुक के लिए तात्या बिच्छू भी बता दिया था.

8 /8

यूं तो प्रियंका को कई बार ट्रोल किया जा चुका है लेकिन एक्ट्रेस को फैशन डीवा के तौर पर भी देखा जाता है.