हाथ की कढ़ाई, जरदोजी कट-वर्क और शाही गहनों के साथ के साथ पूरा हुआ Radhika Merchant का वेडिंग लुक

Radhika Merchant wedding lehnga: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने शु्क्रवार को ग्रैंड फंक्शन में सात फेरे लिए. कपल की शादी में देश से लेकर विदेश तक की कई हस्तियां शामिल हुईं. इस सब के बीच सबकी निगाहें दुल्हन पर टीकी रहीं. आइए आपको बतातें उनके लुक की खास बातें. 

 

नई दिल्ली: Radhika Merchant wedding lehnga: कई दिनों के फंक्शन के बाद राधिका मर्चेंट, मिसेज अनंत अंबानी बन गईं हैं. सात साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अनंत और राधिका हमेशा के लिए एक हो गए हैं. अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए राधिका ने अबु जानी संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा चुना जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

 

1 /5

अपनी शादी के लिए राधिकी ने अबु जानी संदीप खोसला के डिजानर लहंगे को चुना. इस खान दिन उन्होंने गुजराती कल्चर के साथ लाल और सफेद रंग का लहंगा कैरी किया. राधिका के लंहगा पर जरदोजी कट-वर्क था जिसपर  उन्होंने 5 मीटर लंबा घूंघट और टिशू शोल्डर दुपट्टा कैरी किया था. 

2 /5

उनके लंहगें पर नक्शी, सादी और जरदोजी बेहद खूबसूरत काम किया गया था. उनके लहंगे पर हाथ से कढ़ाई की गई है और इसके पत्थरों, सेक्विन, तांबा टिक्की और लाल रेशम से सजाया गया था. अपने रॉयल आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग जूलरी कैरी भी कैरी की जिसने सबका ध्यान खींचा.  

3 /5

अपने गुजराती स्टाइल लाल और सफेद ब्राइडल लहंगे के साथ राधिका ने मर्चेंट परिवार की पीढ़ियों से चली आ रही विरासती गहने पहने थे. राधिका इस दौरान पोल्की ईयररिंग्स, मांग टीका में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. सबसे खास उनके गले का चोकर रहा. 

4 /5

राधिका के चोकर की खास बात यह थी कि राधिका से पहले, उनकी बहन अंजलि मर्चेंट ने साल 2020 में अपनी शादी के लिए यही गहने पहने थे. इतना ही नहीं राधिका की मां और नानी ने भी अपनी शादी के लिए यही गहने पहने थे. इसके साथ ही राधिका ने एक शानदार हीरे और पन्ना का हार, कड़ा, चूड़ियां और कलीरे भी पहने थे. 

5 /5

मेकअप में उन्होंने अपने रॉयल लुक को रेड लिपस्टिक, स्लीक विंग्ड आईलाइनर, फेद्रर्ड आईब्रो, रेड ब्लड, एक सुंदर बिंदी और गजरा और गुलाब से सजे हेयर बन के साथ कम्पलीट किया. साथ ही राधिका के फुटवियर भी आउटफिट से मैचींग दिखे जिनपर हाथ से कढ़ाई की गई थी.