पहले से शादीशुदा राज कुंद्रा का दिल आ गया था शिल्पा शेट्टी पर

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक कहा जाता है. राज कुंद्रा इन दिनों शिल्पा के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती हैं. लेकिन यह कोई नहीं जानता कि शिल्पा और राज कुंद्रा तब करीब आए थे जब वह पहले से ही शादीशुदा थे.

1 /5

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक कहा जाता है. राज कुंद्रा इन दिनों शिल्पा के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आते हैं. लेकिन यह कोई नहीं जानता कि शिल्पा और राज कुंद्रा तब करीब आए थे जब वह पहले से ही शादीशुदा थे.

2 /5

राज कुंद्रा ने पहली शादी मॉडल कविता से की थी. कविता ने शादी के बाद अपनी मॉडलिंग करियर छोड़ दी थी लेकिन जब उनकी बेटी हुई, उस वक्त राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के प्यार में पागल हो चुके थे. और महज 2 महीने की बेटी को छोड़ राज कुंद्रा ने कविता को तलाक देने का फैसला किया. 

3 /5

जब राज कुंद्रा शादीशुदा थे उसी समय शिल्पा के साथ कई बार देखे गए थे लेकिन इस वजह से दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था. खुद कविता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शिल्पा की वजह से उनका और राज का रिश्ता खत्म हुआ है जिसके चलते उन्होंने शिल्पा को 'होम ब्रेकर' तक बता दिया था.

4 /5

वहीं शिल्पा ने शिल्पा कविता के आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि वह राज के संपर्क में उनके तलाक होने के बाद आईं. जब उनका तलाक हो चुका था तब मैं  राज कुंद्रा को जानती भी नहीं थी. और दोनों की मुलाकात तलाक के कई महीनों बाद हुई थी. 

5 /5

शिल्पा और राज कुंद्रा ने  22 नवंबर, 2009 में शादी रचाई थी. वहीं अब शिल्पा और राज अपना शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं. दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी भी है. शिल्पा और राज बॉलीवुड के बेस्ट कपल में गिने जाते हैं.