जल्द Bigg Boss के घर में एंट्री ले सकते हैं Rakhi Sawant के हस्बैंड, पहली बार चेहरा आएगा सामने

कंटोवर्सी में आने का एक मौका न छोड़ने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant)  इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) 14के घर मेें नजर आ रही है. घर में पहुंचकर जहां राखी लोगों का मनोरंजन कर रही हैं तो वहीं उनके झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं.

1 /5

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss) 14 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत  (Rakhi Sawant)  की एंट्री हुई है. शो को मजेदार बनाने के लिए शो के मेकर्स पुराने कंटेस्टेंट को घर में लेकर आए हैं. जहां राखी लोगों का मनोरंजन कर रही हैं तो वही घर के सदस्यों से उनके झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं.

2 /5

हालही में राखी सावंत  (Rakhi Sawant)  का निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और मनू पंजाबी से लड़ाई देखने को मिला. जिसके बाद से राखी के NIR पति लगातार विभिन्न जगहों पर इंटरव्यू के जरिए राखी को सपोर्ट करते दिख रहे हैं.

3 /5

एक दिए गए इंटरव्यू में राखी  (Rakhi Sawant)  के पति रितेश ने बताया कि अगर शो में उन्हें बुलाया जाएगा तो वह राखी को सपोर्ट करने के लिए जरूर आएंगे.

4 /5

बता दें  कि पिछले लंबे समय से राखी  (Rakhi Sawant)  की शादी को भी लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं क्योंकि राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें तो शेयर की लेकिन अपने पति का चेहरा आजतक लोगों के सामने लेकर नहीं आई हैं.

5 /5

अगर रितेश की एंट्री शो में होती है तो राखी (Rakhi Sawant)  के फैंस पहली बार उनके पति को देख सकेंगे.