राम गोपाल वर्मा ने की इस हसीना की फोटो शेयर, बोल्डनेस में देती हैं सनी लियोनी को टक्कर

मशहूर फिल्म डायरेक्टर ने बोल्ड एक्ट्रेस नैना गांगुली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

1 /5

साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) नैना गांगुली (Naina Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. नैना गांगुली की बात करें तो उन्हें मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने पहला ब्रेक दिया था.  

2 /5

राम गोपाल वर्मा की गिनती उन डायरेक्टर की लिस्ट में की जाती है, जो नए-नए चेहरे को फिल्मों में मौका देते हैं. नैना ने साल 2016 में तेलुगू फिल्‍म 'वांगावेती' (Vangaveeti) से डेब्‍यू किया था, फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था. जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा ब्रेक दिया.

3 /5

साल 2017 में नैना ने शॉर्ट फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' (Meri Beti Sunny Leone Banna Chaahti Hai) से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. उन्होंने उस बच्ची का रोल निभाया, जो सनी लियोनी से इंस्‍पायर्ड हैं और उनकी तरह बनना चाहती हैं.

4 /5

नैना ने हाल ही में बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी इन फोटोज को राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. डायरेक्टर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'सुंदरता की सुंदरता इसे कैप्चर करना है. नैना गांगुली की वाइल्ड फोटो को इस लिंक के जरिए देख सकते हैं.'  

5 /5

नैना गांगुली महज 27 साल की हैं. उन्हें पिछली बार साल 2020 में ही तेलुगू फिल्‍म 'जोहार' में सेकेंड लीड में नजर आई थीं. फिल्‍म में उन्होंने 'बाला' नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जिसकी खूब तारीफ हुई.