सिर्फ 24 की उम्र में बेहद बोल्ड हैं रामानंद सागर की नातिन, इतनी रिवीलिंग फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने

रामानंद सागर की नातिन साक्षी चोपड़ा ने अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ाए हैं. साक्षी की फोटोज ने इंस्टाग्राम पर पहले ही कहर ढा रखा है. अब एक फिर उन्होंने हैरान कर दिया है.

1 /5

90 के दशक का सुपरहिट पौराणिक शो 'रामायण' ने निर्देशक रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के बाद उनके परिवार के किसी और सदस्य को उतनी ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई, जितनी रामानंद ने फैंस के बीच बटोरती थी. आज भी 'रामायण' की वजह से उन्हें याद किया जाता है. लेकिन रामानंद की नातिन साक्षी चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में जरूर बनी रहती है. दरअसल, उनके चर्चा में रहने का कारण उनकी बोल्डनेस है.

2 /5

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना हॉट अवतार शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर साक्षी के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है और लगातार उनके फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं. वह वैसे तो देश से बाहर ही रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया है. इस दौरान उनकी कई फोटोज और वीडियो भी काफी वायरल होने लगी है.

3 /5

साक्षी को हाल ही में पिंक कलर की वन शोल्डर स्ट्रैप वाली ब्रालेट पहने देखा गया. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई थाई स्लिट वाली नॉटेड स्कर्ट कैरी की है. साक्षी ने अपने लुक को सिल्वर हाई हील्स से कंप्लीट किया. उन्होंने इसके साथ पिंक शेड का हैवी मेकअप किया हुआ था और कानों में व्हाइट स्टोन वाले हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए थे. साथ ही उन्होंने माथे पर एक छोटे से स्टोन वाली बिंदी भी लगाई थी. उनके लुक में काफी शिमर टच दिख रहा है.

4 /5

अब साक्षी की ड्रेस और शिमर गेटअप ने लोगों का ध्यान खूब खींचा है. लोग उनके इस लुक पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. वैसे, साक्षी के अगर इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाले तो यहां भी उनका हर लुक एक से बढ़कर एक हॉट है. उनका पूरा अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से साक्षी भी पेशे से मॉडल हैं.

5 /5

बता दें कि साक्षी सिर्फ 24 साल की हैं और वह मॉडल के अलावा सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसकी कई वीडियोज हिट हो चुकी हैं. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि साक्षी विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' में एंट्री लेने वाली हैं. हालांकि, इनकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. गौरतलब है कि साक्षी ने कुछ समय पहले ही अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है.बोल्ड लुक में दिखीं साक्षी.