PHOTOS: येलो शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने दिखाईं अदाएं, लगाया बोल्डनेस का तड़का

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह येलो ड्रेस पहन दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

1 /5

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और उतरन फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. टीवी इंडस्ट्री पर सालों तक राज करने वाली रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीता है. 

2 /5

अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी. इसी कड़ी में रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

3 /5

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह येलो ड्रेस पहन दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं. येलो ड्रेस एक्ट्रेस पर काफी जच रहा है. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने लेमन येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वह एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. 

4 /5

येलो शॉर्ट फ्रॉक में रश्मि किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ रश्मि ने ग्रे कलर की हाई हील्स पहनी हुई हैं. अपने इस लुक को मॉनसून स्पेशल बनाने के लिए रश्मि मल्टी कलर्ड अंब्रेला हाथ में लिए हुए नजर आ रही हैं. न्यूड मेकअप उनके ग्लैमरस लुक को कम्पलीट कर रहा है.    

5 /5

फोटोज शेयर कर रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कैप्शन में लिखा, 'Romanticism'. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच खलबली पैदा कर रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा हैं. फैंस फोटोज पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार  रश्मि को एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 4' में देखा गया है. इसके अलावा वह बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी हैं.