एक फैन से कैसे रोहमन शॉल बनें खुद से 15 साल बड़ी मिस यूनिवर्स Sushmita Sen के ब्वॉयफ्रेंड

मिस यूनिवर्स (Miss Universe)  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन कैमरे की लाइम लाइट में हमेशा बनी रहती हैं. सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड और डेटिंग लिस्ट तो काफी लंबी है लेकिन उनके और रोहमन शॉल की लव स्टोरी काफी यूनिक है.

1 /5

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की मुलाकात किसी इवेंट, प्रोजेक्ट या फ्रेंड के जरिए नहीं हुई बल्कि सोशल मीडिया पर हुई.

2 /5

रोहमन शॉल (Rohman Shawl)  सुष्मिता (Sushmita Sen) के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया. यूं तो सुष्मिता कभी इस तरह से फैंस के मैसेज खोल कर नहीं देखती लेकिन कहते हैं न कि जिसे पूरे दिल से चाहों उसे पूरी कायनात तुमसे मिलाने की साजिश में जुट जाती है.  

3 /5

सुष्मिता (Sushmita Sen) ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी भी इंस्टाग्राम का डायरेक्ट मैसेज चेक नहीं करती पर एक दिन जब वह फोन यूज कर रही थी तो अपने बच्चों से बात करते हुए गलती से रोहमन  (Rohman Shawl)   का मैसेज खुल गया. जिसके बाद रोहमन ने कई मैसेज लगातार किए. रोहमन की बातें सुष्मिता को अच्छी लगी और फिर यहीं से बातें शुरू हुई.

4 /5

लगातार बातों के बाद सुष्मिता (Sushmita Sen) और रोहमन  (Rohman Shawl) की मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. आज सुष्मिता और रोहमन लिव इन में हैं, रोहमन न सिर्फ सुष्मिता के बल्कि उनके परिवार के भी बेहद करीब है. रोहमन सुष्मिता के साथ हर जगह मौजूद होते हैं. 

5 /5

खबरों की मानें तो जल्द ही यह कपल शादी करने वाला है. बता दें कि रोहमन शॉल (Rohman Shawl) पेशे से मॉडल हैं वहीं रोहमन और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की उम्र में करीब 15 साल का अंतर है.