सिर्फ 24 की उम्र में सचिन तेंदुलकर की बेटी ने तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, नाइट डेटिंग पिक्स हुईं वायरल

दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें उन्होंने खुद डेटनाइट की तस्वीरें शेयर कीं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट में सारा तेंदुलकर ने अपनी डेट नाइट की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर किसी का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं.

1 /6

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने गॉर्जियस लुक से सोशल मीडिया पर हमेशा फोटो शेयर करती रहती हैं. 

2 /6

सारा तेंदुलकर की बालकनी फोटो पर जब एक्टर कार्तिक आर्यन ने कमेंट किया था तब इसकी खूब चर्चा हुई थी. सारा के बारे में उनके फैंस कमेंट करके उन्हें बॉलीवुड में आने की सलाह देते रहते हैं. 

3 /6

सचिन तेंदुलकर के की बेटी का नाम सारा और बेटे का नाम अर्जुन है. दोनों की तस्वीरें पहले से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. अर्जुन आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. 

4 /6

सारा और कनिका अच्छे दोस्त हैं और सोशल मीडिया में उनकी दोस्ती अक्सर नजर आती है. दोनों इससे पहले लंदन में कई बार एक साथ नजर आ चुके हैं.

5 /6

सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनका हाथ थामे नजर आ रही हैं. कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही एक तस्वीर को शेयर किया है.

6 /6

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा, स्पेशल डेट नाइट. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि आखिर वे किसके साथ डेट पर जा रही हैं. कुछ महीने पहले सारा और शुभमन गिल को लेकर कई अफवाहें उड़ी थीं.