Bollywood Wives: इतने बड़े स्टार की बहन और पत्नी होने के बाद भी कैमरे से दूर रहती हैं Alvira Khan

सलमान खान (Salman Khan) की छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) जितना लाइमलाइट में रहती हैं उनकी बड़ी बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) उतना ही इससे दूर रहती हैं. इतने बड़े घर की बेटी और मशहूर फिल्म मेकर अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) की पत्नी होने के बाद भी अलवीरा मीडिया की लाइमलाइट में नहीं आती.

1 /5

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) और अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. अलवीरा पहले से ही फिल्मी घराने से संबंध रखती थीं लेकिन वह हमेशा से लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. अलवीरा खान कैमरे से तो दूर रहती हैं लेकिन उनके पति अतुल एक एक्टर, निर्माता-निर्देशक हैं.

2 /5

अलवीरा खान ने अपने काम की शुरुआत भाई सलमान खान की फिल्म जागृति से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया. अतुल इससे पहले ही फिल्मों में आ चुके थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी जिसके बाद वह एक्टर के रूप में पर्दे पर नजर आए. अलवीरा और अतुल पहले भी मिल चुके थे लेकिन फिल्म जागृति के सेट पर दोनों करीब आए.

3 /5

जागृति के सेट पर अलवीरा और अतुल अच्छे दोस्त बने और फिर नंबर एक्सचेंज किया. दोनों के बीच काफी बातें होने लगी, सेट पर भी दोनों साथ में काफी समय स्पेंड करते. धीरे-धीरे कर अलवीरा-अतुल रिश्ते को लेकर गंभीर हो गए और शादी का मन बना लिया. अतुल सलमान खान से डरते थे कि जब उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में पता चलेगा तो क्या होगा. लेकिन जब सलमान को अतुल-अलवीरा के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी रजामंदी दे दी.

4 /5

सलमान के बाद अलवीरा अतुल को लेकर अपने पिता सलीम खान के पास पहुंची. सलीम से अतुल को मिलवाकर अलवीरा ने बताया कि यहीं वह लड़का है जिसे वह पसंद करती हैं और शादी करना चाहती हैं. इस रिश्ते पर सलीम ने भी हामी भर दी और कहा कि उन्हें भी लड़का पसंद है. एक इंटरव्यू में अतुल ने बताया था कि जब सब उनके रिश्ते के लिए इतनी आसानी से मान गए थे तो उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था. अतुल अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के भाई हैं.

5 /5

फिलहाल अतुल बतौर फिल्म निर्माता-निर्देशक काम कर रहे हैं. अतुल ने 'दिल ने जिसे अपना कहा' और 'हैलो' फिल्म बॉडीगार्ड', 'ओ तेरी' और भारत फिल्में बनाई. वहीं अलवीरा खान अपने भाई सलमान की फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर का काम करती हैं.