फेस्टिव सीजन में दिखाना चाहती हैं खूबसूरत, सारा अली खान के इन ट्रेडिशनल लुक्स से लें आइडिया

Festive Fashion: सारा अली खान ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. सारा बॉलीवुड के अलावा फैशन वर्ल्ड का भी जाना माना नाम है. एक्ट्रेस का स्टाइलिश और फैशनेबल लुक अक्सर सुर्खियों में बना रहता हैं. सारा अली खान वेस्टर्न आउटफिट से ज्यादा ट्रेडिशनल आउटफिट पहनने के लिए जानी जाती हैं. फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक के लिए आप सारा अली खान के इन एलिगेंट लुक से आइडिया लें सकती हैं. हम आपके लिए सारा अली खान के बेस्ट ट्रेडिशनल लुक्स लाए हैं जिसे आप आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं. 

1 /5

इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में बना हुआ है. फेस्टिव सीजन के दौरान खूबसूरत और फैशनेबल लुक के लिए आप सारा अली खान के इस आउटफिट को रिक्रिएट कर सकती हैं. इस एथनिक ड्रेस को आप आसानी से कम खर्च में बनवा सकती हैं. व्हाइट फ्लोर प्रिंट सूट में आप बेहद स्टनिंग नजर आएंगी. 

2 /5

फेस्टिव सीजन के दौरान सिजलिंग लुक के लिए आप सारा अली खान के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. गोल्डन कलर के ऑफ शोल्डर टॉप और लहंगा में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस आउटफिट को आप बेस्टी की शादी में कैरी कर सकती हैं. 

3 /5

इन दिनों शरारा सूट काफी ट्रेंड में बना हुआ है. ऐसे में आप भी ट्रेंड को फॉलो करते हुए शरार सूट कैरी कर सकती है. सारा के इस शरारा सूट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट कलर का कढ़ाई वाला शरारा सूट पहना हुआ हैं. इस ट्रेडिशनल लुक में आप भी सारा की तरह खूबसूरत नजर आएंगी. 

4 /5

ट्रेडिशनल लुक की बात करते हैं सबसे पहले जेहन में लहंगे की तस्वीर आती है. फेस्टिव सीजन के मौके पर खूबसूरत लुक के लिए आप बी सारा अली खान के इस लहंगे से लुक से आइडिया ले सकती हैं. सारा अली खान ब्लू कलर के हैवी एंब्रॉयडरी लहंगे में बेहद खूबसूरत  लग रही हैं. एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया हुआ.   

5 /5

वेस्टिव सीजन में अगर आप कुछ हल्का ट्राई करना चाहती हैं तो सारा अली खान का ये लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट होगा. सारा ने ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इस आउटफिट को आप ऑफिस पार्टी भी पहन सकती हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस में आपको एलीगेंट लुक मिलेगा.