दिल्ली के चुनाव परिणाम पर ये Memes देखकर आप हंसते हंसते पेट पकड़ लेंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं. आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर अपनी ताकत दिखा है. सबसे बड़ा झटका कांग्रेस को लगा है जो कि दिल्ली में फिर से जीरो पर ही रही. वहीं भाजपा को भी सरकार नहीं बना पाने का दुख सालता रहेगा. लेकिन इस परिणाम पर इंटरनेट पर जो फनी मीम्स छाए हुए हैं. उन्हें देखकर आप हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

1 /10

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस को जनता का इतना ज्यादा गुस्सा झेलना पड़ा कि वह अपना खाता तक नहीं खोल पाई. इस फनी मीम में यही बताने की कोशिश की गई है कि कैसे गुस्से से भरा वोटर कांग्रेस को तलाश कर रहा है.  

2 /10

दिल्ली के विधानसभा चुनाव में दर्शकों की इतनी ज्यादा दिलचस्पी थी कि उन्होंने भारत के सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट को भी नहीं देखा. इस फनी मीम में वही दिखाने की कोशिश की गई है.

3 /10

इस फनी मीम को मनोज तिवारी के भोजपुरी गाने रिंकिया के पापा के आधार पर बनाया गया है. इसमें हीं हीं करते हंसते हुए असली रिंकिया के पापा अरविंद केजरीवाल को बताया गया है. जिनकी हंसी दिल्ली चुनाव परिणाम के बाद रुक ही नहीं रही है.

4 /10

इस मीम में दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद जीत का जश्न मनाते केजरीवाल और हार से बौखलाती भाजपा को दिखाया गया है

5 /10

इस दिलचस्प मीम में दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की जीरो सीट के प्रदर्शन पर निशाना साधा गया है. इसमें राहुल गांधी को केजरीवाल बेवकूफ बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

6 /10

इस दृश्य में दिल्ली के चुनाव परिणाम के बाद अरविंद केजरीवाल का कॉन्फिडेन्स दिखाने की कोशिश की गई है. जो खुद इस जीत के बाद खुद को ईश्वर के  बराबर समझ रहे हैं.

7 /10

इस मीम को बनाने वाले ने मनोज तिवारी को भागते हुए और उनके पीछे गृहमंत्री अमित शाह को खदेड़ते हुए दिखाया है. शायद वो कहना चाहता है कि दिल्ली चुनाव के पहले मनोज तिवारी ने जो बड़बोलापन दिखाया था उससे शायद अमित शाह नाराज हैं. ये सीन फिल्म कबीर सिंह से लिया गया है

8 /10

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज वाजपेयी का कैरेक्टर सरदार खान के गेटअप में मनोज तिवारी को दिखाया गया है. जो कि दिल्ली में चुनाव परिणाम आने के बाद अंडरग्राउंड होने की तैयारी कर रहे हैं.

9 /10

ये दिलचस्प कार्टून चुनाव परिणाम आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी की मनोस्थिति को बखूबी दर्शाता है.

10 /10

इस मीम में कांग्रेस की दिल्ली में हालत बताई गई है, जो कसम खा रही है कि वो फिर से दिल्ली में कदम नहीं रखेगी.