'एक्सप्रेशन क्वीन' बनती जा रही हैं Shehnaaz Gill, आप भी देखिए तस्वीरें

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फै फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

1 /5

पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina kaif) के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि लोग अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करने लगे हैं. शहनाज से जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता.   

2 /5

बिग बॉस सीजन 13 में आने के बाद शहनाज गिल की पूरी जिंदगी बदल गई है या यूं कहें बिग बॉस शो शहनाज की किस्मत बदल दी. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह अकसर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. किसी न किसी तरीके से शहनाज अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.   

3 /5

हाल ही में शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है. इन तस्वीरें ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में शहनाज (Shehnaaz Gill) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही यहां शहनाज ने लाइट मेकअप किया हुआ है. शहनाज गिल का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.   

4 /5

फैंस फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं. फोटोज में फैंस शहनाज के किलर एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं. शहनाज की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.    

5 /5

खबर है कि करोड़ो फैंस के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज कुछ समय पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हैं. इसके अलावा शहनाज जल्द ही रैपर बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी.