Shehnaaz Gill क्यूट से बनीं हॉट, पहचान पाना मुश्किल

बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद ऐसा लग रहा है जैसे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पॉपुलरिटी का कोई अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है. शहनाज लगातार खुद पर काम कर रही हैं और अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों की होश उड़ा रही हैं.

1 /5

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है. इसके अलावा शहनाज ने अपना 12 किलो वजन कम कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

2 /5

पंजाब की सिंगर व एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद पूरे देश की चहेती बन चुकी हैं. और यही वजह है कि शहनाज की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है.

3 /5

शहनाज  (Shehnaaz Gill)  ने आज ही इंस्टाग्राम पर अपनी ये हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद से उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

4 /5

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाब की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस हैं.  शहनाज पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. लेकिन अपने गानों की वजह से पंजाब के बाहर भी वो बेहद पॉपुलर हैं. 

5 /5

शहनाज (Shehnaaz Gill) का कुछ समय पहले आया गाना ‘माझे दी जट्ट’ लोगों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा भी शहनाज़ कौर गिल ने ‘चेंज’, ‘लास्ट कॉल’, ‘जट्ट दी पसंद’ जैसे कई फेमस गानों में अपनी आवाज दी है.