इस वजह से 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने तोड़ दी थी सगाई

'कुंडली भाग्य' से घर-घर में पहचान बना चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य 17 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. श्रद्धा को लोग 'प्रीता' के नाम से ज्यादा जानते हैं.

1 /5

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य टेलीविजन पर बड़ा धमाका मचा रही हैं. श्रद्धा 15 साल से अभिनय क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी मौजूदा शो 'कुंडली भाग्य' से मिली. इसकी वजह से लोग उन्हें उनके किरदार के नाम प्रीता से पहचानने लगे.

2 /5

17 अगस्त, 1987 में दिल्ली में जन्मी श्रद्धा का कभी भी एक्टिंग की दुनिया में आने का कोई प्लान नहीं था. वह मुंबई में पढ़ाई करने आई थीं लेकिन अचानक से उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड का रास्ता चुना और साल 2004 में टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स' की खोज में हिस्सा लिया. उन्होंने शो तो नहीं जीता लेकिन यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई.

3 /5

सबसे पहले एक्ट्रेस ने तमिल फिल्म से डेब्यू किया जिसके बाद साल 2007 में फिल्म 'निशब्द' में जिया खान के साथ नजर आईं. फिल्मों में ज्यादा काम न मिलता देख, श्रद्धा ने टेलीविजन की ओर रुख कर लिया.

4 /5

टेलीविजन पर उन्होंने कई सीरियल जैसे मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी जैसे शोज किए और अपनी एक पहचान बनाईं.  

5 /5

साल 2015 में ही श्रद्धा ने जयंत नाम के लड़के से सगाई की. दोनों की शादी की तारीख भी तय हो गई थी, तैयारियों के बीच श्रद्धा ने शादी से इनकार कर दिया. उनके अनुसारा दोनों के बीच कम्‍पेटिबिलिटी इश्‍यूज थे, घरवालों ने भी श्रद्धा का साथ दिया और यह रिश्‍ता टूट गया. इसके बाद एक्ट्रेस का नाम आलम मक्‍कार के साथ जुड़ा. दोनों नच बलिए 9 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं.