शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा ने उड़ाए फैंस के होश, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

श्रद्धा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर ही देती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. 

1 /5

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की लाडली और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज और क्यूटनेस के दीवाने हैं.  एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस और गाने के लिए भी मशहूर हैं. 

2 /5

अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर बार ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं.

3 /5

श्रद्धा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर ही देती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका देसी अवतार नजर आ रहा है. इन तस्वीरों से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.  

4 /5

फोटोज में देखा जा सकता है कि श्रद्धा रेड आउटफिट पहने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. उन्होंने इसके साथ सटल मेकअप किया हुआ है और ऑक्सीडाइज ज्वैलरी पहनी हुई है. इसी कारण एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. श्रद्धा फोटोज में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में पिंक कलर का फूल शेयर किया है.

5 /5

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ये देसी अवतार देख एक बार फिर से फैंस के होश उड़ गए हैं. उनके चाहने वाले लगातार कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि श्रद्धा ने साल 2010 में आई फिल्म तीन पत्ती से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें पहचान आशिकी 2 से मिली. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही हैं. लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ बोनी कपूर अपने अभिनय की शुरूआत कर रहे हैं.