शादी के बाद 'झलक दिखला जा' एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्में, हाउस वाइफ बन संभाल रही हैं घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का फिल्मी करियर काफी छोटा रहा लेकिन जितने सालों तक उन्होंने काम किया हमेशा चर्चा में बनी रहीं. क्या आप जानते हैं कि इन दिनों जहर एक्ट्रेस क्या कर रही हैं. आइए हम आपको बताते हैं.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने साल 2003 में फिल्म 'पाप' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आईं. अपनी पहली ही फिल्म में उदिता ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी. फिल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन एक्ट्रेस को पॉपुलरिटी मिल गई.

2 /5

उदिता की दूसरी फिल्म जहर थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट किसिंग किंग इमरान हाशमी थे. इमरान और उदिता ने इस फिल्म में बोल्ड सीन्स से फिल्म इंडस्ट्री को नया मोड़ दिया. जिस समय उदिता ने इतने बोल्ड सीन किए, उस वक्त बड़ी अभिनेत्रियां इस तरह के बोल्ड सीन करने से बचती थीं.

3 /5

फिल्म जहर को डायरेक्ट मोहित सूरी ने किया था और इसी फिल्म के दौरान मोहित सूरी और उदिता को प्यार हो गया.  दोनों साल 2005 से एक-दूसरे को डेट करने लगे. मोहित के साथ रिश्ते में रहते हुए उदिता ने कई फिल्में अगर, किससे प्यार करूं और डायरी की लेकिन कोई भी सफल नहीं रही.

4 /5

असफल फिल्मों को देखते हुए उदिता ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मोहित सूरी से शादी का फैसला किया और साल 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद उदिता ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

5 /5

इन दिनों उदिता हाउस वाइफ की तरह घर संभाल रही हैं. मोहित और उदिता के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है. बता दें कि मोहित खुद ही एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर हैं.