छोटे पर्दे की 'बॉस लेडी' Rubina Dilaik कभी लगाती थीं अभिनव शुक्ला के घर के चक्कर

टीवी जगत की बॉस लेडी (Boss Lady) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 26 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

1 /5

टीवी जगत की बॉस लेडी (Boss Lady) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 26 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. रुबीना छोटे पर्दे का जाना-माना नाम है, उन्हें 'छोटी बहू' और 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsas Ki)' जैसे सीरियल्स से काफी लोकप्रियता मिली. 

2 /5

बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर गई हैं. एक्ट्रेस का जन्म 26 अगस्त 1987 में शिमला में हुआ था. उनके पिता एक लेखक हैं और मां गृहनी हैं. रुबीना की एक छोटी बहन भी है.

3 /5

रुबीना ने 21 जून, 2018 में शिमला में अभिनव शुक्ला के साथ शादी की है. अभिनव एक एक्टर और मॉडल हैं. बिग बॉस 14 में दोनों पति-पत्नी साथ नजर आ चुके हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि अपने पहले सीरियल के दौरान रुबीना ने अभिनव के साथ काम किया था लेकिन उस समय दोनों में बातचीत नहीं होती थी.

4 /5

कई सालों बाद दोनों की मुलाकात एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए हुई थी. रुबीना को ट्रेडिशनल कपड़ों में देखकर अभिनव अपना दिल हार बैठे थे, वहीं रुबीना भी अभिनव को पसंद करने लगी थीं. अपन एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह अभिनव को इंप्रेस करने के लिए उनके घर के चक्कर काटा करती थीं. कई बार वो उनसे मिलने के लिए ही उनकी कॉलोनी से गुजरती थीं लेकिन अभिनव को यह बात बता नहीं पाती थीं.

5 /5

अभिनव को लेकर रुबीना को इनसिक्योरिटी भी होती थी. वहीं बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. रुबीनाफिल्म 'अर्ध' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी और इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू की जाएगी जो 2022 में रिलीज होगी.